CG BREAKING : टीएस सिंहदेव ने CM भूपेश बघेल को लिखा पत्र, रखी ये मांग …

अंबिकापुर, 04 जून । जिले से लगे गांव रनपुरकला में क्रेडा विभाग के खोदे गए गड्ढे में गिरकर 5 साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई. हैरत की बात तो ये है कि इस मामले में अब तक जिला प्रशासन की ओर से ठेकेदार या विभाग के ऊपर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई है और ना ही पीड़ित परिवार को कोई सहायता दी है. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के निर्देश पर शनिवार को सीएम सचिवालय को पत्र लिखकर बच्चे के परिजन को आर्थिक सहयोग दिए जाने की मांग की गई है.

शहर से लगे ग्राम पंचायत रनपुरकला माझापारा में 28 मई को 5 वर्षीय मासूम अर्णव राजवाड़े और उसका ममेरा भाई प्रिंस खेलते खेलते क्रेडा विभाग के सौर ऊर्जा प्लेट लगाने के लिए खोद गए गड्ढे में गिर गए थे. 7 से 8 फीट गहरे गड्ढे में बारिश का पानी भरा होने के कारण दोनों बच्चे उसमें डूब गए.

इस दुर्घटना में प्रिंस राजवाड़े को बचा लिया गया लेकिन अर्णव राजवाड़े की मौत हो गई. अर्णव गांधीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम मेंड्राखुर्द का रहने वाला था और पिछले 5 साल से अपनी मां के साथ नानी के घर रनपुरकला में रहता था. इस घटना के बाद बच्चे की मां ने घटना की शिकायत गांधीनगर पुलिस से करने के साथ ही दोषियों पर कार्रवाई, मुआवजा व शासकीय नौकरी की मांग की थी.