KORBA : गजानन सांई मंदिर में पूजा करने के बहाने मंदिर में घुसे चोर, पार की तांबे की प्लेट…प्रबंधन ने की पुलिस से शिकायत

कोरबा, 04 जून। कोरबा के बुधवारी में मौजूद भक्तों के आस्था का केंद्र गजानन सांई मंदिर में चोरी की एक घटना सामने आई है,जहां पूजा करने के बहाने में मंदिर में घुसे एक युवक ने तांबे के प्लेट की चोरी कर ली। चोर की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसकी वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। मंदिर प्रबंधन ने पुलिस से मामले की शिकायत की है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।


कोरबा में चोरों के हौंसले किस कदर बुलंद हो चले है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है,कि उनके द्वारा मंदिरों को भी नहीं बख्शा जा रहा है। ऐसी ही एक घटना बुधवारी में मौजूद गजानन सांई मंदिर में घटी जहां पूजा करने के बहाने मंदिर में घुसे एक युवक ने तांबे के एक प्लेट की चोरी कर ली। सीसीटीवी कैमरे में चोर की पूरी करतूत कैद हो गई है। सामने आए वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है,कि किस तरह चोर मंदिर में घुसता है और पूजा पाठ करने के बाद मौका पाकर प्लेट को चुरा लेता है। मंदिर में चोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल भी हो रहा है।

मंदिर में चोरी की घटना सामने आने के बाद मंदिर प्रबंधन द्वारा मानिकपुर पुलिस से मामले की शिकायत की गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोर की तलाश में जुट गई है। पुलिस को पूरी उम्मीद है,कि आरोपी जल्द उनकी पकड़ में होगा।