जेनिफर के बाद प्रिया आहूजा ने खोली Asit Modi की पोल, बताया प्रेग्नेंसी के बाद उनके साथ किया गया कैसा व्यवहार

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों विवादों से घिर गया है। एक के बाद एक शो छोड़ चुके सितारे प्रोड्यूसर असित मोदी के खिलाफ अपनी बात रख रहे हैं। जेनिफिर मिस्त्री लगातार कई दावे कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने सेक्शुअल हैरेसमेंट से लेकर सेट पर हुए उनके साथ बुरे बर्ताव तक के बारे में बताया है। उनके बाद बावरी का रोल करने वालीं मोनिका भदौरिया ने भी असित मोदी के खिलाफ बात की। इस कड़ी में अब ‘रीता रिपोर्टर’ का भी नाम जुड़ गया है।

प्रिया-मालव ने किए असित मोदी को लेकर खुलासे

तारक मेहता…‘ शो में रीता रिपोर्टर बनकर लोगों तक खबरें पहुंचाने का काम करने वालीं प्रिया आहूजा ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में असित मोदी से जुड़ी कुछ बातों के बारे में बात की। उनके साथ ही शो के एक्स डायरेक्टर व उनके पति मालव राजदा ने भी असित मोदी को लेकर कुछ खुलासे किए। दोनों ने सेट पर वर्क कल्चर पर बात की।

सेट पर दोनों के खिलाफ हुई थी ये साजिश

प्रिया ने इंटरव्यू में बताया कि कुछ एक्टर्स और एक एक्स डायरेक्टर ने आरोप लगाया था कि मालव ने प्रिया का शूट पहने खत्म कर लिया। यह जानने के बाद असित मोदी का दोनों के लिए रवैया बदल गया। इतना ही नहीं, बल्कि सेट पर यह तक कहा गया था कि दोनों घंटों वैनिटी वैन में रहते हैं, जिससे शूट डिले होता है। इंटरव्यू में दोनों ने दावा किया कि असल मैं ऐसा कभी हुआ ही नहीं था।

अफेयर के बाद कम हो गया था रोल

प्रिया ने बताया कि जब मालव के साथ उनकी लव स्टोरी शुरू हुई, और जब उनकी शादी हुई, तो दोनों ही मामलों में शो से धीर-धीरे उनका रोल कम होने लगा। इसके साथ ही ‘रीता रिपोर्टर’ ये भी बताया कि वह अंडर पेड थीं, लेकिन कभी कुछ कहा नहीं क्योंकि लोग सवाल खड़े करते की वो डायरेक्टर की पत्नी हैं।

मालव ने भी कहा कि उन्होंने असित मोदी को कभी नहीं कहा कि किसी सीन में प्रिया को डाला जाए, जबकि कई बार ऐसा होता था कि शो में रीटा के रोल की जरूरत होती थी, लेकिन उन्हें नहीं लिया जाता था।

प्रेग्नेंसी के बाद और बदली चीजें

प्रिया आहूजा ने बताया कि मालव से शादी के बाद चीजें बदलीं, और प्रेग्नेंसी के बाद और बदल गईं। उन्होंने कहा

प्रिया को नहीं ले जाते थे साथ

मालव ने बताया कि कई बार शो की कास्ट को इंडियन आइडल या किसी और रियलिटी शों में बुलाया जाता था। पूरी टीम साथ जाती थी, लेकिन प्रिया को नहीं ले जाया जाता था, जिसका उसे बुरा लगता था।

जेनिफर को लेकर कही ये बात

मालव ने जेनिफर के बर्ताव पर उठी उंगली को लेकर कहा कि उन्होंने 14 साल वहां काम किया। इस दौरान उन्होंने जेनिफर को किसी के साथ गलत व्यवहार करते नहीं देखा। वो टाइम पर आती थीं, और अपना काम करती थीं। हालांकि, सेक्शुअल हैरेसमेंट के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि ये चीजें खुले में नहीं होतीं।