TMKOC : बबीता जी के साथ इस एक्ट्रेस का हुआ था झगड़ा, सामने आई सच्चाई

TMKOC : टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के स्टार्स लगातार चर्चा में हैं. कल्ट कॉमेडी शो पिछले कई दिनों से विवादों में है. अब एक ताजा मामला सामने आया है. बबीता जी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता और मोनिका भदौरिया के बीच झगड़े की खबरें हैं. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मुनमुन दत्ता और मोनिका के बीच सेट पर ही झगड़ा हुआ था. इन खबरों पर अब एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने चुप्पी तोड़ी है. 

मोनिका भदौरिया भी तारक मेहता शो में काम कर चुकी हैं. उन्होंने शो में बावरी का रोल निभाया था. अब एक्ट्रेस ने मुनमुन दत्ता के साथ अपने झगड़े पर सफाई पेश की है. मोनिका ने बताया कि तारक मेहता शो के सेट पर मुनमुन दत्ता के साथ उनके झगड़े की खबरें कोरी अफवाह हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कभी भी मुनुमन दत्ता के साथ बदतमीजी नहीं की थी. 

एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में मोनिका ने कहा, “मैंने तीन साल पहले इस शो छोड़ दिया था. ऐसे में मुनमुन दत्ता के साथ झगड़े की बातें अफवाह हैं. मुझे नहीं पता कौन शो पर जा रहा है कौन नहीं. मैंने मीडिया में ऐसा कुछ नहीं कहा है. मेरे खिलाफ गलत बातें फैलाई जा रही हैं. मैंने उनके साथ कभी बदतमीजी नहीं की थी.” 

कुछ समय पहले मोनिका भदौरिया ने भी तारक मेहता शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर शोषण के आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी मां बीमार थीं तब भी उनको सेट पर बुलाया जाता था. मेकर्स ने किसी भी तरह उनकी आर्थिक मदद भी नहीं की थी. इस सबसे तंग आकर भगदौरिया ने शो छोड़ने का फैसला किया था. 

मोनिका भदौरिया के अलावा असित मोदी पर शो में ‘मिसेज सोढ़ी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाला ने कई गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं शैलेश लोढ़ा भी शो छोड़ चुके हैं. हालांकि, असित मोदी ने सभी आरोपों से इनकार किया है.