Zara Hatke Zara Bachke BO: ‘जरा हटके-जरा बचके’ का फर्स्ट डे कलेक्शन, विक्की कौशल के नाम दर्ज हुआ ये रिकॉर्ड…


Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection: 
सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसके साथ ही विक्की कौशल के नाम एक रिकॉर्ड भी बन गया है.

दरअसल, ‘जरा हटके-जरा बचके’ विक्की कौशल की ये दूसरी बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म भी बन गई है. फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें सारा अली खान पहली बार विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. ZHZB स्टार्स ने फिल्म का काफी प्रमोशन भी किया है. ऐसे में दर्शक सिनेमाघर पहुंच रहे हैं. 

लक्ष्मण उटेकर के डायरेक्शन में बनी ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ ने पहले दिन लगभग 5.50 टोटल 6 करोड़ रुपये की कमाई की थी. शुरुआती रुझान से फिल्म की कमाई को लेकर ऐसे आंकड़े नहीं लगे रहे थे. रिलीज से पहले शाम को बाय वन गेट वन ऑफर की वजह से इसके टिकट बिक्री में बढोत्तरी देखी गई थी. ऐसे में फिल्म के वीकएंड पर रफ्तार पकड़ने की उम्मीद है.

https://www.instagram.com/reel/CsQYFruobIS/?utm_source=ig_web_copy_link

6 करोड़ कमाई के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ विक्की कौशल की दूसरी बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले एक्टर की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक टॉप पर है. वहीं सारा अली खान के हिसाब में ‘सिम्बा’, ‘लव आज कल 2’ और ‘केदारनाथ’ के बाद ये चौथी सबसे बड़ी ओपनर है. सारा और विक्की की पिछली कुछ फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई हैं. बावजूद इसके ये स्टार जोड़ी दर्शकों को सिनेमाहॉल खींचने में सफल हुए हैं.

ट्रेंड पंडितों को उम्मीद है कि ‘जरा हटके-जरा बचके’ वीकएंड पर 22 – 25 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. अगर फिल्म वीकएंड तक चली तो इसके 40 से 50 करोड़ रुपये का बिजनेस करने की उम्मीद है. हालांकि, देखा जाए तो फिल्म के सामने हॉलीवुड सीरीज ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ है फिर भी दर्शक सारा और विक्की की मिडिल क्लास लव स्टोरी देखने उमड़ रहे हैं.