Udita Goswami DJ: इमरान हाशमी की हीरोइन बनी DJ, वीडियो देख फैंस को लगा शॉक

Udita Goswami DJ: इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘अक्सर’ (Aksar Actress) में रोमांस करने वाली एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी आपको याद हैं…? उदिता बॉलीवुड की एक बेहद बोल्ड एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘पाप’ (Paap) से डेब्यू किया था. जॉन और इमरान हाशमी के साथ उदिता ने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे. हालांकि, एक्ट्रेस का करियर जल्दी ही ठंडा पड़ गया और आज वो बॉलीवुड से बिल्कुल गायब हैं. पर आपको जानकर हैरानी होगी कि उदिता अब डीजे बन गई हैं. सोशल मीडिया पर उनके कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

उदिता गोस्वामी लंबे वक्त से ग्लैमर की दुनिया से गायब हैं. भले ही उदिता की शुरुआती फिल्में हिट रही हों लेकिन बाद में उन्हें बॉलीवुड में कोई खास काम नहीं मिल पाया था. ऐसे में एक्ट्रेस ने शादी के बाद एक्टिंग छोड़ दी थी. वो 2 बच्चों की मां हैं और 40 की उम्र में भी काफी ग्लैमरस दिखती हैं. उदिता एक्टिंग छोड़ डीजे बनकर लोगों को अपनी धुनों पर नचा रही हैं. 

उदिता गोस्वामी अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंस्टा पर वायरल है. इस वीडियो में उदिता डीजे बनकर म्यूजिक एंजॉय करती नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘जब मैं म्यूजिक प्ले करती हूं तो सबसे ज्यादा खुश होती हूं. ये मैंने पहले क्यों नहीं किया…”

वीडियो पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं. उदिता पर फिल्माया गया गाना ‘मन की लगन…’ आज भी लोगों का फेवरेट हैं. उन्होंने अगर ‘तुम मिल जाओ…’ गाने में इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन देकर सनसनी मचा दी थी. फैंस उनके डीजे वाले अवतार को भी पसंद कर रहे हैं. उदिता खुद को देश की पहली सेलिब्रिटी बताती हैं. उन्होंने बताया कि वो प्रोफेशनल डीजे हैं और पार्टीज में म्यूजिक प्ले करना पसंद करती हैं.  

बता दें कि उदिता गोस्वामी ने 19 साल की उम्र में बॉलीवुड में एक्टिंग शुरू की थी. एक्ट्रेस ने इतनी कम उम्र में ही जॉन अब्राहम के साथ ‘पाप’ जैसी बोल्ड फिल्म में काम किया था. इस फिल्म में उदिता के इंटिमेट सीन काफी चर्चा में रहे थे.एक्ट्रेस फिल्म ‘अक्सर’ में इमरान हाशमी और डीनो मोरिया के साथ नजर आई थीं.  चंद फिल्मों के बाद ही उदिता ने बॉलीवुड छोड़ दिया था.