Crime News :गर्लफ्रेंड ने गिफ्ट में बाइक नहीं दी तो युवक ने हथौड़े से सिर और कनपटी पर किया वार….

कबीरधाम,02 जून । जिले में एक युवक ने महज बाइक के लिए अपनी गर्लफ्रेंड की जान लेने की कोशिश की। लड़की ने उसे गिफ्ट में बाइक नहीं दी तो युवक ने हथौड़े से उनके सिर और कनपटी पर वार कर दिया। गंभीर हालत में लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला रेंगाखार थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, युवती जनपद कार्यालय में काम करती है। उसका प्रेम संबंध सहसपुर लोहारा के ग्राम खडौदा निवासी किशन मंडावी से था। 30 मई की रात किशन ने युवती को मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद किशन ने युवती से बाइक और जनपद कार्यालय के जरूरी रजिस्टर देने की जिद करने लगा। युवती ने मना किया तो दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।  

आरोप है कि गुस्से में किशन ने हथौड़े से युवती के सिर और कनपटी पर कई वार कर दिए। इससे वह वहीं पर गिर पड़ी। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। अगले दिन बुधवार को युवती के बयान और मामला दर्ज होने के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया। पुलिस ने 12 घंटे में गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे कोर्ट मे पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।