Sakshi Murder Case : नाबालिग साक्षी के परिवार से मिले भाजपा सांसद , दिए 1 लाख रु, मां-बाप बोले- साहिल को तुरंत दो मौत की सजा

देश की राजधानी दिल्‍ली में रविवार की रात एक दिल दहला देने वाली घटना को एक शख्‍स ने अंजाम दिया। कथित तौर पर साहिल नाम के युवक ने एक नााबलिग लड़की की चाकू से कई बार वार करके हत्‍या कर दी। दिल्‍ली पुलिस के हाथ शाहाबाद डेरी इलाके में हुई इस घटना का वीडियो भी लग चुका हैं जिसमें ये शख्‍स पहले चाकू से वार करते नजर आ रहा है, उसके बाद उसके चेहरे पर पत्‍थ्‍र से वार करता नजर आ रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद साहित बुलंदशहर फरार हो गया था।

हालांकि पुलिस ने उसे अरेस्‍ट कर लिया है। आरोपी साहिल द्वारा मारी गई 16 वर्षीय लड़की के माता-पिता से मिलने मंगलवार को भाजपा सांसद हंस राज हंस उनके घर पहुंचे और उन्‍होंने मृतका के परिवार वालों से मुलकात की। सांसद ने परिवार को 1 लाख रुपये का चेक भी सौंपा

दिल्ली के शाहबाद डेयरी में आरोपी साहिल ने जिस 16 साल की साक्षी के मारा उसके मां बाप ने कहा कि हम चाहते हैं कि मेरी बेटी के हत्यार को मौत की सजा दी जाए।

वहीं साक्षी के परिवार से मुलाकात के बाद भाजपा सांसद हंसराज हंस ने कहा कहा कि मैंने पुलिस से बात की है और आरोपी को सख्‍त से सख्‍त सजा दी जाएगी। उन्‍होंने कहा कि अगर आप माता-पिता हैं तो आप इस वारदात का पूरा वीडियो नहीं देख पाएंगे, आप इसे देखने के बाद सो नहीं पाएंगे।

अपनी बेटी को खो चुकी साक्षी की मां ने कहा मैं चाहती हूं कि उसको फांसी दी जाए, जैसे मेरी लड़की गई, वैसे उसके हत्‍यारे को मौत की सजा दी जानी चाहिए। वहीं साक्षी के पिता ने कहा जैसे उसने दंरिदे के जैसे मेरी बेटी को मारा है, वैसे उसको फांसी की सजा होनी चाहिए। ताकि आगे कोई भी ऐसा करने की हिम्‍मत ना कर सके। मैं मजदूर आदमी हूं मुझे कोई लालच नहीं हैं मेरी बस इतनी मांग है मेरे बस इतनी मांग है कि मेरी बेटी को हत्‍यारे को फांसी की सजा दी जाए।