Parineeti and Raghav Wedding: राजस्थान के खूबसूरत पैलेस में सात फेरे लेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा,शुरू की शादी की तैयारी

Parineeti and Raghav Wedding:सोशल मिडिया पर सबसे चर्चित जोड़ी जो इन दिनों बनी हुई है वो है परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा ,जिन्होंने हाल ही सगाई की जिसे लोगो का बेहद ही प्यार मिल रहा है। अब ऐसे कयास लगाए जा रहे है की कपल जल्द ही विवाह भी रचाने जा रहे है। खबरें है कि, दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। जिसके लिए दोनों तैयारियां भी शुरु कर दी हैं और वेन्यू की तलाश में निकल चुके है।

Parineeti and Raghav Wedding:रिपोर्ट के अनुसार, परिणीति और राघव ने अपनी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है। कपल अपनी शादी के वेन्यू तलाशने में लग चुके है। हाल ही में परिणीति और राघव को राजस्थान एयरपोर्ट पर स्पॉट कर लिया गया। जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों राजस्थान के किसी पैलेस में शादी करने का प्लान करते हुए दिखाई दे रहे है।

Parineeti and Raghav Wedding:वहीं, उदयपुर के टूरिज्म डिपार्टमेंट की डिप्टी डायरेक्टर, शिखा सक्सेना ने बड़ा खुलासा भी कर दिया है कि उनकी कुछ दिनों पहले परिणीति से एयरपोर्ट पर मुलाकात भी हुई थी। ये मुलाकात 20 मिनट तक चली इसके उपरांत उन्होंने वेन्यु देखने में पूरा दिन बिताया। शिखा ने खुलासा किया कि परिणीति ने उनसे डायरेक्ट विवाह का जिक्र नहीं किया लेकिन जो बातें हुईं, उससे शादी का ही अंदाजा लगाया भी लगाया जा सकता है।