ब्लू कलर के स्विमसूट में Palak Tiwari ने ढाया कहर, मालदीव वेकेशन से शेयर की फोटोज

Palak Tiwari Photos Viral: बॉलीवुड और भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. एक्ट्रेस की फोटोज का इंतजार फैंस को बेसब्री से रहता है. पलक ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट ट्रिप से फोटोज शेयर की है जिसे देख फैंस क आंखें खुली रह गई हैं.

एक्ट्रेस पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर स्विम सूट में तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें वे पूल पर बैठी एंजॉय कर रही हैं. वे नेवी ब्लू कलर के स्विमसूट में हैं और पोज देती नजर आ रही हैं. वे इस दौरान क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और इस बात की खुशी उनके चेहरे पर भी देखी जा सकती है. एक्ट्रेस मालदीव में दोस्तों संग छुट्टियां मना रही हैं. (फोटो क्रेडिट- @palaktiwarii)

एक्ट्रेस पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर स्विम सूट में तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें वे पूल पर बैठी एंजॉय कर रही हैं. वे नेवी ब्लू कलर के स्विमसूट में हैं और पोज देती नजर आ रही हैं. वे इस दौरान क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और इस बात की खुशी उनके चेहरे पर भी देखी जा सकती है. एक्ट्रेस मालदीव में दोस्तों संग छुट्टियां मना रही हैं.

एक्ट्रेस फोटोज में खास अंदाज में स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. जिस तरह से उनका ब्रेकफास्ट परोसा गया है वो भी बेहद खास है और स्पेशल फील दे रहा है. फोटोज के साथ पलक ने कैप्शन में लिखा- 'अपने नाश्ते के साथ तैरती हुई.' (फोटो क्रेडिट- @palaktiwarii)

एक्ट्रेस फोटोज में खास अंदाज में स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. जिस तरह से उनका ब्रेकफास्ट परोसा गया है वो भी बेहद खास है और स्पेशल फील दे रहा है. फोटोज के साथ पलक ने कैप्शन में लिखा- ‘अपने नाश्ते के साथ तैरती हुई.’

इससे पहले पलक तिवारी ने येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में फोटोज शेयर की थीं. उनकी फोटोज काफी वायरल हुई थीं और बोल्ड अंदाज में फैंस को दीवाना कर दिया था. एक्ट्रेस वेस्टर्न लुक में गजब ढाती हैं और फैंस को सरप्राइज करने का मौका नहीं छोड़ती हैं. (फोटो क्रेडिट- @palaktiwarii)

इससे पहले पलक तिवारी ने येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में फोटोज शेयर की थीं. उनकी फोटोज काफी वायरल हुई थीं और बोल्ड अंदाज में फैंस को दीवाना कर दिया था. एक्ट्रेस वेस्टर्न लुक में गजब ढाती हैं और फैंस को सरप्राइज करने का मौका नहीं छोड़ती हैं.

पलक तिवारी अब अपनी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए अभिनय की दुनिया में अपनी जगह पुख्ता करने में लगी हुई हैं. एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपने करियर की शुरुआत कर ली है. (फोटो क्रेडिट- @palaktiwarii)

पलक तिवारी अब अपनी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए अभिनय की दुनिया में अपनी जगह पुख्ता करने में लगी हुई हैं. एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपने करियर की शुरुआत कर ली है.