‘सिर्फ एक ही बंदा काफी है’ : आसाराम को जेल पहुंचाने वाली बिटिया पर बनी फिल्म, पीड़िता के पिता ने यह कहा

शाहजहांपुर,27 मई । कथावाचक आसाराम को दुष्कर्म के मामले में सलाखों के पीछे पहुंचाने वाली शाहजहांपुर की बिटिया और उसके परिवार के संघर्ष पर ओटीटी पर तीन दिन पहले फिल्म रिलीज हुई है। इसके लिए अनुमति के मुद्दे पर पीड़िता के पिता ने कहा, यदि हमारे खिलाफ फिल्म में कुछ नहीं है तो हमें कोई आपत्ति नहीं है। 

शाहजहांपुर की बिटिया के साथ दुष्कर्म के आरोप में प्रसिद्ध कथावाचक के खिलाफ वर्ष 2013 में दिल्ली में केस दर्ज हुआ था। शिकायत करने से लेकर सजा दिलाने तक पीड़िता और उसके परिजनों के संघर्ष, संत्राप और आक्रोश पर बनी सवा दो घंटे की फिल्म ‘सिर्फ एक ही बंदा काफी है’ में आरोपी का लुक समेत कई वस्तुएं सच्चाई से मेलखाती दिखाई गईं हैं। 

फिल्म में शाहजहांपुर का जिक्र 

फिल्म में एक बार शाहजहांपुर का भी जिक्र किया गया है। बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी ने पीड़िता के वकील का रोल निभाया है। फिल्म के बारे में बात करने पर पीड़िता के पिता ने बताया कि फिल्म को बनाने के लिए उनसे कोई वार्ता नहीं हुई और न ही अनुमति ली गई। यदि उनके खिलाफ फिल्म में कुछ नहीं है तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। 

उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि समाज के सामने दुष्कर्मी बाबा की सच्चाई सामने आए। फिल्म के जरिये पाखंडी बाबा के क्रियाकलाप सबके सामने आएंगे। भगवान से उनकी यही प्रार्थना करते हैं कि लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ करने वाला ऐसा व्यक्ति कभी जेल से बाहर नहीं आना चाहिए।