New Parliament : नये संसद भवन को देख एक्साइटेड हुए अमिताभ बच्चन, कह दी ये बात…

Amitabh Bachchan On New Parliament: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने नए संसद भवन के उद्घाटन पर अपना बयान दिया है. मेगास्टार ने सोशल मीडिया पर नये पार्लियामेंट की तस्वीरें आते ही खुशी जाहिर की है. उन्होंने यह भी इच्छा जताई कि वो इस बिल्डिंग के बनने से जुड़े तथ्यों को जानना चाहेंगे. दरअसल, 28 मई को पीएम मोदी नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे. इस पर कई राजनीतिक दलों ने समारोह का बहिष्कार किया है. वहीं फिल्मी दुनिया से महानायक अमिताभ बच्चन काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.  

नये संसद के लिए पीएम को शुभकामनाएं देते हुए अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग लिखा है. बिग बी ने ‘मोमेंट्स इन लाइफ’ पर विचार करते हुए एक छोटा सा नोट शेयर किया और नए संसद भवन को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. उन्होंने लिखा, ‘देश की संसद का नया भवन खुलता है और एक पूर्व सांसद के तौर पर इस पल के लिए मेरी शुभकामनाएं.. हालांकि मैं जानना चाहूंगा कि यह किस आकार में है और इसका-धार्मिक, पौराणिक, ज्योतिषीय अर्थ क्या है….”

बता दें कि नए भवन में मोर-थीम वाले लोकसभा कक्ष के साथ-साथ राज्यसभा कक्ष भी होंगे. दोनों कक्षों में कुल 1,272 लोगों के बैठने की क्षमता होगी. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं. फोटोज ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रही हैं. नयचे पार्लियामेंट की भव्यता देख लोग दंग रह गए हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘सेक्शन 84’ की शूटिंग में बिजी हैं. रिभु दासगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म एक कोर्ट रूम ड्रामा है. फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा एक्ट्रेस डायना पेंटी, अभिषेक बनर्जी और निम्रत कौर भी हैं. बिग बी के पास पाइप लाइन में ‘प्रोजेक्ट K’ भी है. अमिताभ बच्चन हैदराबाद में उसी की शूटिंग कर रहे थे जब उन्हें पसली में चोट लग गई. इस एंटरटेनर में प्रभास और दीपिका पादुकोण भी अहम रोल में नजर आएंगे.