KORBA : जिले के तीन विधानसभा को सौगातें मिलने के बाद कोरबा विधानसभा में आई. टी. कोरबा महाविद्यालयीन कर्मचारियों को शासकीय सौगात की उम्मीद


कोरबा, 23 मई। कोरबा जिले का एकमात्र तकनीकी महाविद्यालय इन्स्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कोरबा सत्र 2008 से संचालित है। स्थापना के समय कहा गया था कि सेंटर ऑफ़ एक्सीलेंस के तहत् कभी धन की कमी नहीं होने देंगे। आज 15 महिनों से कर्मचारी सेलरी नहीं मिलने के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं।संस्था के सभी स्टाफ कई सालों से शासकीयकरण की उम्मीद लगाये हुये हैं। इस हेतु लगातार संबंधित विभागीय मंत्री उमेश पटेल जी, सभी विधायकों, सांसद व मुख्यमंत्री से भी निवेदन कर चुके हैं। आज मुख्यमंत्री भेंट मुलाकात कार्यकम में रामपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक महोदय के माध्यम से पुन: माननीय मुख्यमंत्री जी को महाविद्यालय के शासकीय विषयक पत्र सौंपे।


महाविद्यालय के अधिकारी/कर्मचारियों का मानना है कि तकनीकी महाविद्यालय , पूरे कोरबा जिले के लिये खुला था न कि एकमात्र कोरबा विधानसभा क्षेत्र के लिये। महाविद्यालय के कर्मचारियों का कहना है कि कॉलेज में सभी वर्ग, सभी समाज के विद्यार्थी अध्ययन करते हैं, फिर कॉलेज के कर्मचारियों को मुख्यमंत्री जी के सामाजिक संगठनों से भेंट मुलाकात के दौरान मिलने क्यों नहीं दिया जाता?


सवालों की गठरीं बांधकर पुन: धैर्य रखकर महाविद्यालयीन कर्मचारी कोरबा विधानसभा क्षेत्र में मान. मुख्यमंत्री के आगमन के इन्तजार व सौगात की प्रतीक्षा में हैं।