Parineeti Chopra के चेहरे पर दिखा सगाई का ग्लो, वायरल हुआ वीडियो…


बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) सगाई करके मुंबई लौट चुकी हैं. परी की सगाई दिल्ली में आप नेता राघव चढ्ढा (Raghav Chadha) के साथ हुई, जिसमें उनके सभी करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने भाग लिया था.

सगाई के बाद परिणीति बीते दिन मुंबई लौट आईं हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सामने आए वीडियो में परिणीति के चेहरे का ग्लो साफ नजर आ रहा है. वहीं अगर उनके लुक की बात करें तो, उन्होंने व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ रिप्ड डेनिम जींस और बेज कोट वियर किया था.

परिणीति चोपड़ा वायरल वीडियो –

https://www.instagram.com/reel/CsgmS0BrLTo/?utm_source=ig_web_copy_link

परिणीति चोपड़ा  लुक – 

इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक हैंडबैग से अपना लुक पूरा किया. जब पैपराजी ने उन्हें क्लिक किया तो उन्होंने स्माइल के साथ पोज दिया. इसके अलावा परिणीति ने एयरपोर्ट पर अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई. एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए उन्होंने फोटोग्राफर्स को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया.  बता दें उन्हें यह कहते हुए सुना गया, ‘धन्यवाद दोस्तों, आप सभी की शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.’ 

परिणीति चोपड़ा वर्क फ्रंट – 

जानकारी के लिए बता दें परिणीति (Parineeti Chopra) और राघव (Raghav Chadha) ने सगाई की तस्वीरों को साझा करके अपने रिश्ते पर मुहर लगाई, जिसके बाद लोगों के खुशी का ठिकाना नहीं रहा. हालांकि कुछ लोगों को हैरानी भी हुई थी. परिणीति (Parineeti Chopra) को आखिरी बार अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ फिल्म उंचाई में देखा गया था. उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिसका इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से है.