रैपर का रायपुर में होने वाला शो कैंसिल

रायपुर,22,मई। रायपुर में रैपर एमीवे बंटाई का शो नहीं होगा। कार्यक्रम के विरोध की वजह से इसे रोक दिया गया। लगातार आयोजन का विरोध बजरंग दल कर रहा था। यूथ के बीच एमीवे काफी मशहूर हैं। बोल्ड और कई बार गालियों से भरे गानों की वजह से ये सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।

बजरंग दल के पदाधिकारी रवि वाधवानी ने बताया कि रायपुर के होटल ललित महल में 21 मई को ये कार्यक्रम आयोजित था। हमने इसकी शिकायत पुलिस और जिला प्रशासन से की थी। शिकायत पत्र में बजरंग दल की ओर से कहा गया कि अश्लील गाना गाने वाले एमीवे बंटाई (बिलाल शेख ) को बुलाकर अश्लीलता फैलाने वाला कार्यकम करवाया जा रहा है, जिसका बजरंग दल पुरजोर विरोध करता है।

बजरंग दल की ओर से कहा गया कि माता कौशल्या की धरती और राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में ऐसे कार्यक्रम बजरंग दल नहीं होने देगा। अगर यह कार्यक्रम होता है तो बजरंग दल इसे अपने तरीके से बंद कराएगा, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। कार्यक्रम के आयोजन से जुड़े सिद्धार्थ नाम के इवेंट ऑर्गनाइजर ने बताया कि कार्यक्रम रद्द किया गया है। इसे जल्द दोबारा आयोजित किया जाएगा, इसका आयोजन अगले सप्ताह हो सकता है, तारीख और स्थान का ऐलान जल्द किया जाएगा।