Viral Video on Social Media : 74 लाख की कार को बना दिया पशुओं का ढोने वाली चारा गाड़ी, देखिए…


Viral Video on Social Media : सोशल मीडिया में आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखकर हैरानी होती है. वीडियो देखकर यकीन नहीं हो रहा, क्या सच में ऐसा हो सकता है?

इस वीडियो को देखने के बाद यही लग रहा है कि वाकई कोई ऐसा कैसे कर सकता है? वीडियो में एक शख्स जानवरों के लिए चारा 74 लाख की कार से ले जा रहा है. इसे देखकर एक पल के लिए तो हमें यकीन ही नहीं हुआ, लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं.

https://www.instagram.com/reel/CsYfzFxI6VY/?utm_source=ig_web_copy_link

इतने महंगे वाहन पर मवेशियों के चारा


ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि काले रंग की कार में जानवरों के लिए चारा ले जाया जा रहा है. आप साफ देख सकते हैं कि कार के डिग्गी और छत के ऊपर घास रखी गई है. युवक आराम से गाड़ी चलाता है और जानवरों के पास पहुंचता है और फिर उन्हें चारा देता है. यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है. 74 लाख की कार में मवेशियों का चारा लेकर जा रहे हैं.

आखिर किसने शेयर किया वीडियो?


इस वीडियो को यूट्यबर दिलराज सिंह रावत ने अपने इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किया है. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बस हमे भी इतना ही अमीर बनाना है. एक यूजर ने लिखा कि क्या क्रिएटिव आईडिया है. एक यूजर ने मजे में लिखा कि हे राम इनके हाथ में सोने का लोट भी दे दो तो भीख ही मांगना है. कई यूजर्स ने काफी शानदार कामेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमारे देश में एक टाइम रोल्स रॉयस को कूड़ा उठाने वाला बनाया गया था और आज मस्तंग को घास धोते हुए देख रहा हूं.