Urfi Javed Bold Look : इस Blue Dress में उर्फी ने ढाया कहर, यूज़र्स ने कहा- बाकी के कपड़े कहाँ गए?

Urfi Javed Bold Look : बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद से ही उर्फी जावेद की फैन फॉलोविंग में काफी बढ़ोतरी हुई है. सोशल मीडिया पर उर्फी को उनके फैशन सेन्स के चलते काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. अक्सर ही उन्हें उनके कपड़ो चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है.

ब्लू ड्रेस में दिखा उर्फी का बोल्ड लुक

इन दिनों सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, वीडियो में उर्फी ब्लू ड्रेस में कार से निकलती हुई नज़र आ रही हैं. इस ड्रेस में उर्फी काफी यूनिक नज़र आ रही हैं. अभिनेत्री की यह ड्रेस जगह-जगह से फ़टी और लटकी हुई है.


उर्फी के इस ड्रेस पर सोशल मीडिया यूज़र्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ यूज़र्स ने जहाँ लिखा, “आपके कपड़ें चूहों ने कुतरें या कुत्ते ने काट दिए.” वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा, “आप कभी ढंग के कपड़े क्यों नहीं पहनती”. कुछ ने लिखा, “आपने इस ड्रेस को पहनने के बाद फाड़ा है या ये पहले से ही फटा हुआ था.”

आज सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई उर्फी कभी “साथ निभाना साथिया” की राधा हुआ करती थी. उस शो से उर्फी को दौलत तो बहुत मिली, लेकिन किरदार छोटा होने के चलते उर्फी को शोहरत नहीं मिल सकी. बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद उर्फी की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ. सोशल मीडिया पर उर्फी के छाए रहने की वजह उनका डिसास्टर फैशन सेंस है. अक्सर ही, उर्फी को उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल किया जाता है.