आनंद मानिकपुरी बड़े पर्दे के लिए लेकर आ रहे हैं छत्तीसगढ़ी फिल्म “सरई”- वीपीएम

यूट्यूब में अपनी कॉमेडी व शिक्षाप्रद शॉर्ट फिल्म में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद द एडीएम शो व एडीएम प्रोडक्शन बड़े पर्दे की अपनी पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म सरई लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की कहानी सस्पेंस और काॅमेडी से भरपूर है,जिसे आनंद मानिकपूरी जी ने लिखा है व इस फिल्म में अभिनय के साथ साथ डायरेक्सन भी किया है।

यह छत्तीसगढ़ी फिल्म के नाम से ही लग रहा है की फिल्म बाकी छत्तीसगढ़ी फिल्मों से अलग होगी और दर्शको को अपने विषयवस्तु से रोमांचित करेगी। छत्तीसगढ़ के मल्टीप्लेक्स के साथ साथ सिनेमाघर में यह फिल्म 7 जुलाई 2023 को रिलीज हो रही है, आशा है दर्शकों को यह फिल्म जरूर पसंद आयेगी। पूरे छत्तीसगढ़ में दर्शकों के बीच अपने शिक्षाप्रद शॉर्ट कॉमेडी फिल्मों से एक अलग पहचान बना चुके लेखक,निर्देशक,अभिनेता आनंद मानीकपूरी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं साथ में गीत कोचेइ पान से मशहूर अभिनेत्री अनिता बरेठ, द एडीएम शो में मिथुन के नाम से पहचान बना चुके नवरंग यादव, विनोद उपाध्याय, मेन्डी, मिनिकेतन पटेल, युवराज सिंह, निधि खुराना, मुकेश यादव, गजराज महंत, श्रवण दास, नरेन्द्र चंदेल, संतोष राठौर, रमेश बघेल, सत्तू बरेठ, और गौतम महंत ने अभिनय किया है।

सरई फिल्म में कैमरे के पीछे तकनीकी टीम की बात करें तो मुख्य सहायक निर्देशक राजेंद्र-बालक, छायांकन-तुषार मानिककपुरी, गीत/संगीत- सुनील सोनी, कंचन जोशी, राहुल डडसेना, दीपा महंत, नृत्य निर्देशक- युवराज सिंह, शिवेश दीप, मेकअप- प्रिया देवांगन ( पीआर सैलून बिलासपुर), रेकॉर्डिंग- स्वप्निल शर्मा, बैकग्राउंड म्युजिक- जितेंद्रियम देवांगन ने किया है। बहुत जल्द इस फिल्म का ट्रेलर भी लांच होने को है , आशा है दर्शकों को कुछ नया और अच्छा देखने को मिलेगा।