Bhilai News : पुलिस को मिली सफलता, बाइक चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, 9 बाइक जब्त

भिलाई ,20 मई । बाइक चोरों का गिरोह दुर्ग पुलिस के हत्थे चढ़ा जो कई राज्यों में 80 से ज्यादा बाइक चोरी कर चुका है। दुर्ग पुलिस के चार थाना क्षेत्र अंतर्गत हुई 9 से ज्यादा दुपहिया वाहनों की चोरी के मामले में इन चोरों को पुलिस ने धर दबोचा, इनके पास से 6 लाख 64 हजार के मूल्य की 9 गाड़ियां जब्त की है।

बताया जा रहा है कि ये आरोपी पहले कई बार अब बाइक चोरी के आरोप में जेल जा चुके हैं और जेल से छूटने के बाद यह फिर अपने पुराने धंधे में लग जाते थे। इन चोरों के पास एक मास्टर चाबी थी। भीड़भाड़ वाले इलाकों में कई गाड़ियों में ट्राई करते। और जिस गाड़ी का लॉक खुल जाता उसे लेकर वे रफूचक्कर हो जाते। इन गाड़ियों को भी सारंगढ़ में जाकर 8 से 10 हजार रुपये में बेचते थे और  नंबर प्लेट हटाकर चलाया करते थे।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने प्रेसवार्ता में बताया कि पाटन की सीएससी से हुई बाइक की चोरी के बाद सीसीटीवी फुटेज निकाले गए और उसमें कुछ संदेही नजर आए पतासाजी करने के बाद इनकी पहचान आदतन चोरों के रूप में हुई जो कुछ दिन पहले ही जेल से छूटे थे। एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट के साथ पाटन सुपेला पदमनाभपुर और मोहन नगर थाना की टीम ने पतासाजी की जिसके बाद चोरों का गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।