पिता और पुत्र के रूप में विजय और संजय दत्त मूल ट्विस्ट हैं

मूवी : इस बीच, दिल राजू की यह टिप्पणी कि बात-बात पर विजय की फिल्में करोड़ों की कमाई करेंगी, शाब्दिक सत्य प्रतीत होती हैं। बाबू की ‘जानवर’ की सोच कोई फिल्म नहीं है। और ‘वरसुडु’, जिसे एक धारावाहिक के रूप में ब्रांडेड किया गया था, ने भी तीन चौथाई करोड़ एकत्र किए और वितरकों के लिए आकर्षक मुनाफा लाया। ऐसे ही हर फिल्म के लिए विजय की मार्केट बढ़ती जा रही है. वर्तमान में विजय लोकेश कनगराज के निर्देशन में लियो नामक फिल्म कर रहे हैं। झलकियाँ, जो पहले ही रिलीज़ हो चुकी हैं, ने फिल्म के लिए बड़ी उम्मीदें पैदा की हैं। फिलहाल जिस फिल्म की शूटिंग तेज गति से की जा रही है, वह अक्टूबर में दशहरे के तोहफे के तौर पर रिलीज होगी।

इसी बीच इस फिल्म से जुड़ी एक खबर वायरल हो रही है। चित्रौनीत ने इससे पहले खुलासा किया था कि बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फिल्म लियो में अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में विजय और संजय दत्त पिता और पुत्र की भूमिका में नजर आएंगे। गैंगस्टर ड्रामा की पृष्ठभूमि में बन रही इस फिल्म में विजय अपने पिता से दूर कश्मीर में चॉकलेट की फैक्ट्री लगाकर शांतिपूर्ण जीवन जी रहा है. वहीं, लियो का निशान खरीद चुके खलनायक विजय को मारने के लिए वहां आएंगे। लेकिन फिल्म मैं का कथानक यही है कि विजय ने बड़े होकर माफिया साम्राज्य के बादशाह बने अपने पिता संजय दत्त को क्यों छोड़ दिया और पूरे देश को कांपते हुए छोड़ दिया. इसमें सच्चाई जानने के लिए हमें फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा।

इस कॉन्सेप्ट के साथ पहले भी कई फिल्में आ चुकी हैं। आखिर टेरी की फिल्म भी इसी कहानी के करीब है। लेकिन सभी का मानना ​​है कि लोकेश की टेक और आकर्षक पटकथा दर्शकों को अपना दीवाना बना लेगी। अंदर की बात यह है कि लोकेश ने कमल को विक्रम में दिखाया है, लेकिन वह इसे और भी सिंह में दिखाने जा रहे हैं। फिल्म विश्लेषकों का अनुमान है कि अखिल भारतीय स्तर पर बन रही यह फिल्म तीन-चौथाई करोड़ से अधिक का कारोबार करेगी।