Janjgir-Champa : मुड़ा नाला हत्याकांड के दो दिन बाद भी नहीं हुई शव की शिनाख्त, पीएम रिपोर्ट में सामने आई ये बात…

जांजगीर चांपा, 18 मई  जिले के नैला उपथाना क्षेत्र के मुड़पार गांव के मुड़ा नाला में नग्न हालत में रस्सी से बंधी महिला और बच्चे की लाश मिलने के मामले में शार्ट पीएम से बड़ा खुलासा हुआ है और दोनों की हत्या की पुष्टि हुई है। जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. अनिल जगत ने बताया  कि डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया तो शार्ट पीएम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आई है। महिला के साथ दुष्कर्म की भी आशंका है, हालांकि इसकी रिपोर्ट अभी सामने नहीं आई है।

एसपी विजय अग्रवाल ने चाम्पा एसडीओपी यदुमणि सिदार के नेतृत्व में जांच टीम गठित की है। टीम में जांजगीर टीआई समेत 8 पुलिसकर्मी शामिल हैं। अभी दोनों मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने पहचान करने इश्तहार जारी किया है। पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती, दोनों मृतकों की पहचान करने की है। फिलहाल, तमाम कोशिश के बाद भी दोनों मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

दरअसल, 15 मई को मुड़पार गांव के मुड़ा नाला में महिला और बच्चे की रस्सी से बंधी नग्न हालत में लाश मिली थी। मौके पर एक खरगोश भी मृत मिला था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की थी। शार्ट पीएम में हत्या का खुलासा हुआ है। मामले में पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।