NSUI ने गंगाजल छींट कर किया विश्विद्यालय का शुद्धीकरण छात्रहित में परीक्षाओं की तिथि को आगे बढ़ाने का किया माँग

आज पं. रविशंकर शुक्ल विश्विद्यालय में NSUI द्वारा बहुत ही अनोखे तरीक़े से किया गया विरोध प्रदर्शन .. रायपुर ज़िला NSUI के उपाध्यक्ष वैभव मुजेवार और दक्षिण विधानसभा NSUI के अध्यक्ष अंकित शर्मा के नेतृत्व में किया गया प्रदर्शन ! छात्रनेताओं का कहना है की विश्विद्यालय प्रसाशन की मानसिकता हो चुकी है अशुद्ध जिसके चलते आज हम पवित्र गंगाजल छींट कर करेंगे विश्विद्यालय का शुद्धीकरण ..


NSUI द्वारा यह प्रदर्शन के माध्यम से कहा गया की इतने वक़्त से प्रदेश के छात्रों द्वारा व्यापाम की परीक्षाओं का इंतज़ार किया जा रहा था और जब व्यापाम द्वारा परीक्षाओं की तिथि की घोषणा की गई तभी उस वक़्त विश्विद्यालय प्रसाशन द्वारा परीक्षा कि समय सारिणी घोषित कर यह सिद्ध कर दिया गया की इन्हें छात्रों के भविष्य से कोई मतलब नहीं है जिसके विरोध में आज NSUI द्वारा पं. रविशंकर शुक्ल विश्विद्यालय का घेराव विभिन्न माँगों को पूरा करने के लिए ज्ञापन सौंपा गया !
NSUI के छात्रनेताओं द्वारा जिन माँगो को पूरा करने के लिए ज्ञापन दिया गया वो इस प्रकार की हैं ..


1- परीक्षा की समय सारिणी को तत्काल निरस्त किया जाये और परीक्षाओं को प्रतियोगी परीक्षाओं के पूरा होने के बाद लिया जाये
2- परीक्षाओं का संचालन 15 जून के बाद किया जाये !
3- छात्रहित में होने वाली पी.ऐच.डी परीक्षा का भी नोटिफिकेशन जारी करने की हम माँग करते हैं ..

इन सभी माँगो को रखने के बाद NSUI के छात्रनेताओं ने विश्विद्यालय प्रसाशन को 24 घंटों के अंदर निर्णय लेने और परीक्षाओं की तिथि को आगे बढ़ाने का आग्रह किया गई और चेतावनी दी है की तत्काल छात्रहित में विश्विद्यालय प्रसाशन निर्णय के अन्यथा NSUI आगे जो छात्रहित में कदम उठाएगी उसके लिए विश्विद्यालय स्वयं ज़िम्मेदार होगा .. इस मौक़े पर राजकुमार यादव , मिहिर शर्मा , सेवा साहू, केतन वर्मा , प्रियांशु सिंह ठाकुर , प्रतीक ध्रूव, पार्थ ,अरुण साहू, प्रिंस, लक्की साहू, आशीष शर्मा , अरुण साहू, प्रताप ध्रूव एवं अन्य NSUI के कार्यकर्ता मौजूद थे