ऑडी ने e-tron रेंज के लिए पेश किया Charge my Audi App, ग्राहकों के लिए खोजेगा 750 से अधिक चार्जिंग प्वाइंट

डेस्क। लग्जरी कार निर्माता Audi ने इलेक्ट्रिक वाहन रखने वाले ग्राहकों के लिए एक बड़ी घोषणा की है। कंपनी ने अपने e-tron रेंज के ग्राहकों को देश भर में चार्जिंग प्वाइंट तक पहुंचने में मदद करने के लिए एक ऐप लॉन्च किया है। इस एप्लीकेशन को Charge my Audi नाम दिया गया है। क्या है इस ऐप की विशेषता और e-tron मालिकों को ये किस तरह मदद कर करेगा, आइए जान लेते हैं।

Charge my Audi से मिलेगी बड़ी मदद


जर्मन कार निर्माता कंपनी ने myAudiConnect app पर Charge my Audi विकल्प पेश किया है। इस एप्लिकेशन में पांच चार्जिंग पार्टनर शामिल हैं। इनमें एर्गो ईवी स्मार्ट, चार्ज जोन, रेलक्स इलेक्ट्रिक, लायनचार्ज और जोन चार्जिंग शामिल हैं। इसकी मदद से ई-ट्रॉन मालिकों को 750 से अधिक चार्ज पॉइंट तक पहुंच प्रदान की जा सकेगी।

एक App से खोज सकेंगे सभी चार्जिंग स्टेशन


समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए Audi India के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा कि देश भर में कई चार्जर उपलब्ध हैं, लेकिन प्रत्येक चार्जर के लिए अलग-अलग ऐप डाउनलोड करना एक बड़ी परेशानी है। कभी-कभी जब हम चार्जिंग स्टेशन तक पहुंच जाते हैं तो यह चालू नहीं होता है। इसलिए हमने इस तरह के समाधान का प्रयास किया है। उन्होने बताया कि कंपनी ने एक एग्रीगेटर ऐप बनाया है जो myAudiConnect ऐप का हिस्सा है। इसके लिए पांच चार्जिंग पॉइंट ऑपरेटरों के साथ करार किया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि इससे ग्राहक न केवल अपने वाहन को चार्ज कर सकते हैं, बल्कि वह रास्ते में उपलब्ध चार्जिंग पॉइंट्स को ध्यान में रखते हुए अपनी यात्रा को प्लान कर सकते हैं। ढिल्लों ने आगे कहा कि Charge my Audi कई एप्लिकेशन डाउनलोड करने की परेशानी को खत्म करता है। आपको बता दें कि ऑडी इंडिया वर्तमान में घरेलू मार्केट के अंदर ई-ट्रॉन 50, ई-ट्रॉन 55, ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक 55, ई-ट्रॉन जीटी और आरएस ई-ट्रॉन जीटी बेचती है। ब्रांड इस साल के अंत में नई Q8 ई-ट्रॉन लॉन्च करने की योजना बना रहा है।