क्लीन सोसायटी के रूप में सिद्धार्थ टॉऊन को मिला प्रथम पुरस्कार

भिलाई,16 मई  नगर पालिक निगम, भिलाई-चरौदा महापौर निर्मल कोसरे के नेतृत्व में एवं निगम आयुक्त अजय त्रिपाठी के निर्देशानुसार मच्छर उन्मूलन कार्यक्रम (फाईट द बाईट) में निगम द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन किया गया है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी दुर्ग के आदेशानुसार मच्छर उन्मूलन कार्यक्रम के तहत् दुर्ग जिले के समस्त 11 नगरीय निकायों के समस्त कॉलोनियों में 1 से 15 अप्रैल तक स्वच्छता अभियान कॉलोनी एसोसिएशन के माध्यम से चलाया गया।

इसके उपरांत 16 से 22 अप्रैल तक सर्वेक्षण किये जाने पर जिसमें नगर निगम, स्वास्थ्य विभाग, मितानिनों के द्वारा कॉलोनी के अंदर तालाब, स्वीमिंग पुल, नाला नाली, घर के कूलर, गमला, पानी टंकी, खटाल, घरों से निकलने वाले गीता एवं सूखा कचरा इत्यादि की साफ-सफाई का मूल्यांकन कर कॉलोनियों को उनके द्वारा बरती गयी स्वच्छता और गुणवत्तापूर्ण ढंग से रखी गयी सफाई के आधार पर प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय श्रेणी में पुरस्कृत किया गया।

इस श्रेणी में भिलाई -चरौदा निगम क्षेत्र की सिद्धार्थ टॉऊन कॉलोनी को प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। वही वृंदावन रेसीडेंसी उमदा रोड भिलाई-03 को द्वितीय एवं महामाया अपार्टमेंट चरौदा को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ निगम के स्वास्थ्य अधिकारी अश्विनी चंद्राकर ने यह जानकारी देते हुये बताया कि यह हर्ष का विषय है तथा संबंधित कॉलोनी निवासी इसके लिए बधाई के पात्र है।