One Plus Lovers के लिए खुशखबरी, लॉन्च से पहले सामने आए OnePlus 12 के फीचर्स, यहां देखें फीचर्स…

OnePlus 12 full specification: वनप्लस अपना नया स्मार्टफोन पेरिस्कोप कैमरा और लेटेस्ट मोबाइल चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकता है। नई रिपोर्ट के मुताबिक अगले साल तक OnePlus 12 लॉन्च हो सकता है। यह वनप्लस 11 का सक्सेसर होगा, जो इस साल लॉन्च हुआ था। पहली बार डिवाइस को लेकर कोई अपडेट सामने आई है। कैमरा और प्रोसेसर से जुड़ी जानकारी सामने आ चुकी है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक चाइनीज कंपनी वनप्लस अपने नए स्मार्टफोन में पेरिस्कोप कैमरा जोड़ सकती है। हालांकि टिप्सटर से डिवाइस के नाम को लेकर कोई बात नहीं कही है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह वनप्लस 12 है। बता दें कि वनप्लस 11 में भी इस खास कैमरे के मिलने की खबर सामने आई थी, हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ। वर्ष 2021 में कंपनी ने Hasselblad से हाथ मिलाया था और लगातार कैमरा क्वालिटी को सुधारने में जुटा हुआ है।

कैमरा की मदद से यूजर्स को ज्यादा जूमिंग की क्षमता मिलेगी। इसे अब तक गूगल 7 प्रो और सैमसंग गैलक्सी S23 अल्ट्रा में देखा जा चुका है। कंपनी ने डिवाइस से जुड़ी कोई घोषणा अब तक नहीं की है। टिप्सटर के मुताबिक कंपनी पेरिस्कोप कैमरा की टेस्टिंग कर रहा है, प्रोडक्ट का मॉडल नंबर “SM8650” का है। संभावनाएं हैं कि फोन में Qualcomm का लेटेस्ट चिपसेट Snapdragon 8 Gen 3 देखने को मिल सकता है।

कहा जा रहा है कि इस साल के अंत में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 लॉन्च होगा। इस साल की शुरुआत में कंपनी ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन की घोषणा की है। अगस्त में वनप्लस अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है, इस बात का खुलासा लेटेस्ट लीक के जरिए हुआ है। वहीं वनप्लस 12 की पेशकश अगले साल हो सकती है।