निवेदिता हत्याकांड में खुलासा, प्रेमी ने भी फेसबुक लाइव आकर खुद को मार ली गोली

रांची में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से दुरी बर्दाश्त नहीं कर पाया और प्रेमिका के दूर चले जाने पर उसने ऐसा कदम उठाया, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था. राजधानी रांची के पॉश इलाके में कल देर शाम गोलीबारी की घटना हुई थी. जिसमें एक 20 वर्षीय छात्रा को बदमाशों ने गोली मार दी थी. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही थी, लेकिन इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. प्रेमी ने फेसबुक पर लाइव आकर खुद को गोली मार ली है. 

निवेदिता हत्याकांड में बड़ा खुलासा

दरअसल, निवेदिता हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. कल हरमू पटेल चौक के पास अपराधियों ने 20 वर्षीय छात्रा निवेदिता नयन को गोली मार दी. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई थी. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद आरोपी को खोजने में पुलिस जुट गई थी, लेकिन उससे पहले ही आरोपी ने भी खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई.    

फेसबुक लाइव आकर दे दी जान 

अरगोड़ा थाना क्षेत्र की ये पूरी घटना है. हत्याकांड का मुख्य आरोपी अंकित जो की छात्रा का प्रेमी भी था कोकर इलाके के एक घर में पहले तो फेसबुक लाइव आया और ये कहा कि वो निवेदिता से बहुत प्यार करता है और अब वो खुद भी उसके पास जा रहा है. उसके बिना वो नहीं रह सकता है. जिसके बाद उसने खुद को गोली मार ली. जिस अंकित को पुलिस बिहार में ढूंढ रही थी वो रांची के कोकर में ही था.

क्या है पूरा मामला 

बता दें कि छात्रा बिहार के नवादा जिला की रहने वाली थी और दो दिन पहले ही कॉमर्स स्नातक की फाइनल परीक्षा दी थी. वहीं, छात्रा का प्रेमी भी नवादा का ही रहनेवाला था. बताया जा रहा है कि किसी अनबन के चलते प्रेमी ने इस घटना को अंजाम दिया था. किसी बात को लेकर निवादिता ने कथित प्रेमी अंकित अहीर से दूरी बना ली थी. जो अंकित को पसंद नहीं आया और उसने प्रेमिका को गोली मार दी और उसके बाद खुद भी मौत को गले लगा लिया.