The Kerala Story: CM योगी आदित्यनाथ से मिली ‘द केरला स्टोरी’ की टीम, टैक्स फ्री के लिए कहा धन्यवाद

The Kerala Story Team With CM Yogi Adityanath: इन दिनों एक फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) काफी सुर्खियों में है. ‘ द कश्मीर फाइल्स’ के बाद ये फिल्म भी काफी विवादों में है. इन्ही विवादों के बीच ‘द केरला स्टोरी’ की एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) और पूरी टीम ने उत्तर प्रदेश के सीएम से मुलाकात की.

‘द केरला स्टोरी’ की टीम ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की थी. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कुछ दिन पहले ही सीएम योगी ने ‘द केरला स्टोरी’ को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री (The Kerala Story Tax Free) कर दिया था. 

सुदिप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी ‘द केरला स्टोरी’ केरल राज्य में हिंदू महिलाओं के धर्म परिवर्तन के मुद्दे पर आधारित है. फिल्म को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है. कुछ राजनीतिक पार्टियों ने फिल्म को बैन करने की मांग की है. पश्चिम बंगाल में ये फिल्म बैन हो चुकी हैं. वहीं यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसे टैक्स फ्री कर दिया. फिल्म ने टीम ने सीएम से मुलाकात कर उन्हें धन्यवाद कहा है.

टीम ने जताया सीएम का आभार


मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ नेबुधवार को लखनऊ में ‘द केरल स्टोरी’ की अभिनेत्री अदा शर्मा, डायरेक्टर सुदीप्तो सेन और प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह से मुलाकात कर उनका राज्य में स्वागत किया. इस मौके पर टीम ने सीएम योगी से फिल्म पर चर्चा की. वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फिल्म देखने की विनती की. डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने फिल्म को टैक्स फ्री करने पर सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया.

सुदिप्तों सेन ने कहा, हम फिल्म को टैक्स-फ्री घोषित करने और यूपी के नागरिकों को ये फिल्म देखने का मौका देने सीएम योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद देने आए हैं. फिल्म प्रोड्यूसर ने भी सीएम का धन्यवाद करते हुए कहा कि, हम सीएम योगी के बहुत शुक्रगुजार हैं क्योंकि ये फिल्म यूपी में अच्छा परफॉर्म कर रही है. “

इस दिन CM योगी देखेंगे ‘केरला स्टोरी’


रिपोर्ट्स के मुताबिक, खुद मुख्यमंत्री योगी समेत कैबिनेट मंत्रियों के लिए 12 मई को लोक भवन में फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की स्पेशन स्क्रीनिंग की जाएगी. खबर है कि सीएम भी धर्मांतरण के मुद्दे पर बनी इस फिल्म को देख सकते हैं.