ED पर जमकर बरसे CM भूपेश, बोले – नान घोटाले में CM सर, CM मैडम कौन है, मनी लॉन्ड्रिंग तो हुआ है …

रायपुर,09 मई । छत्तीसगढ़ में लगातार ED की छापेमार कार्रवाई पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि व्यापारी, उद्योगपति के यहां छापा डालोगे तो उनके पास चल – अचल संपत्ति होगी। उससे हमें क्या लेना देना। लेकिन हमारे कार्यकर्ताओं के यहां छापा डाला उसमे क्या मिला। जब विज्ञप्ति जारी कर दिए हैं तो यह भी बताएँ कि किसके यहां कितनी राशि मिली। अधिकारियों के यहां भी छापा डाले हैं तो उन अधिकारियों की सूची भी जारी करें और उसके सामने चल-अचल संपत्ति वो जरूर जारी करें।

सीएम ने कहा कि सबसे बड़ी अदालत जनता की अदालत है। जनता देख रही है कि छत्तीसगढ़ में काम करने वाली सरकार है जो राजस्व में वृद्धि कर रही है और लोगों को उसमे वितरण भी कर रही है। चाहे राजीव गांधी न्याय योजना हो, गोधन न्याय योजना हो, भूमि श्रमिक योजना हो, चाहे बेरोजगारी भत्ता हो, चाहे सरकार अधिकारी-कर्मचारी के ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करने की बात हो सब में वृद्धि कर रहे हैं। रमन सरकार ने 15 साल में नहीं किया। उसके बाद भी हमारी अर्थव्यवस्था अच्छी है। आबकारी में 3900 करोड़ से बढ़कर 6 हजार करोड़ हो गया। गड़बड़ कहां है? अगर 3900 करोड़ में कमी आती तब आप कहते कि भ्रष्टाचार होता। स्टांप ड्यूटी में वृद्धि हुआ, माइनिंग में वृद्धि हुआ तभी तो पैसा आ रहा है।

सीएम ने आगे कहा – रमन सिंह जी 15 सालों में जितने वित्तीय संसाधन हैं उसे अपने मित्रों का बांटने का काम किया। खदान हो, नान हो सबमे भ्रष्टाचार किया। उसके लोग बड़े होते गए, छत्तीसगढ़ के लोग गरीब होते गए। भाजपा सीधे लड़ नहीं पा रही है ED, आईटी सब लगा दिए। नान घोटाले में बताओ सीएम सर, सीएम मैडम कौन है ? इंदिरा प्रियदर्शनी बैंक का पैसा कहां गया? नार्को टेस्ट हुआ है उसमे रमन सिंह, रामविचार नेताम का नाम लिया है और मंत्रियों के नाम ले रहे हैं। करे न ED जांच मनी लॉन्ड्रिंग तो हुआ है।