Box Office Report: द केरल स्टोरी और PS 2 की बल्ले-बल्ले, KKBKKJ की छुट्टी, गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी छाप रही नोट

नई दिल्ली,09 मई  The Kerala Story, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan, Ponniyin Selvan 2, Guardians of the Galaxy 3 Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कई फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। 5 मई को दो बड़ी फिल्में द केरल स्टोरी और गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी 3 रिलीज हुई। वहीं, किसी का भाई किसी की जान और पोन्नियिन सेल्वन 2 पहले ही बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे से मुकाबला कर रही थी। इसके साथ ही अब चार बड़ी फिल्में आमने-सामने आ गई है। आइए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्म का हाल क्या है…

द केरल स्टोरी

सुदीप्तो सेन और विपुल शाह की फिल्म द केरल स्टोरी टीजर रिलीज से ही विवादों में घिरना शुरू हो गई थी। वहीं, ट्रेलर के सामने आते ही फिल्म कोर्ट-कचहरी में भी फंस गई। हालांकि, भारी बवाल के बीच फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई और शानदार बिजनेस कर रही है। पहले वीकेंड पर द केरल स्टोरी ने 35 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। वहीं, सोमवार को भी फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई की। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, द केरल स्टोरी ने 8 मई को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 4.75 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई लगभग 40 करोड़ के करीब पहुंच गई है।

किसी का भाई किसी की जान

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस पर लुढ़कती जा रही है। पहले वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करने के बाद फिल्म की कमाई लगातार घट रही है। फिल्म को रिलीज हुए 18 दिन हो चुके है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने अब तक देशभर में 108.56 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है, जबकि वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 181.25 करोड़ हो गया है।

पोन्नियिन सेल्वन 2

28 अप्रैल को रिलीज हुई ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 लगातार कमाई करती जा रही है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाला है। वहीं, भारत में पीएस 2 ने 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, पीएस 2 ने अब तक देशभर में 156.16 करोड़ का नेट कलेक्शन किया, जबकि दुनियाभर में 294.75 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है।

गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी 3

हॉलीवुड फिल्म गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी 3 को रिलीज हुए अभी सिर्फ 4 दिन हुए है, लेकिन फिल्म दुनियाभर में छप्परफाड़ कमाई कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने भारत में 27.97 करोड़ का नेट कलेक्शन कर चुकी है। वहीं, गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी 3 ने चार दिनों में वर्ल्ड वाइड 2300 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है।