अरे गजब! बैठे-बैठे 82 हजार रुपये कमाने का मौका, बस देखनी होगी ये एक्शन फिल्म

Fast & Furious: पैसे कमाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. हालांकि, अच्छा फल कड़ी मेहनत और लगन से ही मिलता है. लेकिन अगर हम आपसे कहें कि आपको कुछ नहीं करना है, बस एक फिल्म देखनी है और 82 हजार रुपये आपके तो क्या आप मानेंगे? जाहिर-सी बात है कि आपको ये मजाक लगेगा, लेकिन यह बात सोलह आने सच है. एक वेबसाइट अपने अनोखे ऑफर की वजह से खूब चर्चा में है. जिसके तहत अगर आप ‘फास्ट एंड फ्यूरियस‘ मूवी के सारे पार्ट देखते हैं, तो वादे के मुताबिक ये वेबसाइट आपको एक हजार डॉलर यानी (लगभग 82 हजार रुपये) देगी.

‘फाइनेंस बज’ नाम की एक वेबसाइट है, जो ये कमाल का ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर को Fast and Furious claims adjuster नाम दिया गया है. शर्त के मुताबिक, आपको एक्शन से भरपूर ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फिल्म सीरीज के सारे पार्ट देखने होंगे. हमें पता है कि आपके मन में एक सवाल चल रहा होगा. जी हां, परेशान मत होइए. आपको सभी 10 पार्ट एक साथ नहीं देखने हैं. अब सवाल उठता है कि फिल्म कैसे और कितने समय में देखनी है. उसके लिए वेबसाइट आपको पूरे दो हफ्ते का समय दे रही है.

इतना आसान नहीं पैसे जीतना

लेकिन आपको बता दें कि वेबसाइट यूं ही आपको एक हजार डॉलर नहीं देने वाली. ऑफर के मुताबिक, आपको फिल्म में हर क्रैश और डैमेज की जानकारी जुटानी होगी. मतलब, फिल्म देखते वक्त चौंकन्ना भी रहना होगा. सीएनन की रिपोर्ट के मुताबिक, आपको यह भी नोट करना होगा कि फिल्म के पहले पार्ट से लेकर आखिरी पार्ट तक एक्सीडेंट की संख्या कम हुई या ज्यादा.

वेबसाइट की एक और शर्त यह है कि आपको सभी नौ पार्ट रेंट या स्ट्रीम पर देखने के लिए तैयार रहना होगा. वहीं, दसवें पार्ट ‘Fast X’ के लिए थिएटर जाना होगा, जो 19 मई को रिलीज होने वाली है. रिपोर्ट के मुताबिक, वेबसाइट इसके लिए आपको अलग से 100 डॉलर का भुगतान करेगी. हालांकि, यह ऑफर केवल अमेरिका में रहने वाले लोगों के लिए ही है. फिल्म में विन डीजल, जेसन स्टसेहेम से लेकर ड्वेन जॉनसन ने कमाल की एक्टिंग की है.