मल्टीकलर गाउन में Gauahar Khan ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें वायरल

Gauhar Khan Pregnancy Photoshoot: बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में अपने टैलेंट से सभी को इंप्रेस कर चुकीं एक्ट्रेस गौहर खान मौजूदा समय में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की फोटोज शेयर की है. इन फोटोज पर फैंस उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं. पिछले कुछ समय से वे अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं और जल्द ही मां बन सकती हैं.

गौहर खान सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं और इन दिनों वे लगातार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट करा रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस इस दौरान मल्टीकलर गाउन में हैं और अलग-अलग पोज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने फोटोज के साथ एक प्रेग्नेंट महिला का स्टीकर और हार्ट इमोजी भी शेयर किया है.

https://www.instagram.com/p/Cr7mboKo4lT/?utm_source=ig_web_copy_link

मां बनने को लेकर गौहर खान काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस 39 साल की उम्र में पहली बार मां बनने जा रही हैं. उन्होंने साल 2020 में कोरोना काल के दौरान म्यूजिशियन स्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से शादी की थी. दोनों की मुलाकात सबसे पहले एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में हुई थी. कुछ समय की मुलाकात के बाद ही दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया था. अब वे मां बनने वाली हैं और कपल बेसब्री से इस घड़ी का इंताजार कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/Cr29JVbIySo/?utm_source=ig_web_copy_link

तीनों फॉर्मेट में हिट गौहर

वर्क फ्रंट की बात करें तो गौहर खान उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो टीवी, फिल्म और ओटीटी जैसे तीनों बड़े प्लेटफॉर्म पर सक्रिय हैं. वे काफी टैलेंटेड हैं. उनकी एक्टिंग और खूबसूरती की फैंस तारीफ करते नहीं थकते हैं. पिछली बार वे साल 2021 में पिल्म 14 फेरे में नजर आई थीं. इसके अलावा वे बिग बॉस 14 में सीनियर खिलाड़ी के तौर पर दो हफ्ते के लिए नजर आई थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस तांडव और साल्ट सिटी जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं.