Raipur Crime : पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर ,08 मई ।   छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के नंदिनी के ग्राम पोटिया में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की हत्या की घटना हुई है। एक शादी समारोह के दौरान आरोपी और घटना में मृत हुए युवक की मुलाकात हुई थी। इसी दौरान कुछ देर के लिए लाइट बंद हुई। लाइट बंद होते ही आरोपी ने अंधेरे का फायदा उठाकर पीड़ित पर चाकू से वार दिया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद फरार आरोपित को नंदिनी पुलिस ने सुबह गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ हत्या की धारा के तहत कार्रवाई की जा रही है।



पुलिस ने बताया कि पोटिया निवासी गजेंद्र यादव और आरोपी दुलामनी साहू के बीच पुराना विवाद था। पूर्व में भी उनके बीच कई बार विवाद और मारपीट की घटना हो चुकी है। रविवार की रात को पोटिया में ही एक घर में शादी थी। उन दोनों की मुलाकात उसी शादी समारोह में हुई।

साहू अपने साथ चाकू लेकर वहां पहुंचा था। शादी समारोह के दौरान ही कुछ देर के लिए लाइट बंद हुई तो आरोपित ने अंधेरे का फायदा उठाकर गजेंद्र पर चाकू से वार कर दिया। चाकूबाजी में गंजेद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं आरोपित दुलामनी साहू मौके से फरार हो गया।

वहां उपस्थित लोगों ने गजेंद्र यादव को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां सोमवार की सुबह उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी सक्रिय हो गई थी। पुलिस ने आरोपित को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ हत्या की धारा के तहत कार्रवाई की जा रही है।