Bemetara News : जिला साहू संघ द्वारा कर्मा भवन में हुई अहम बैठक, बिरनपुर हत्या कांड में नामजद आरोपियों की कार्रवाई नहीं होने पर उग्रआंदोलन दी चेतावनी

बेमेतरा,08 मई । Bemetara News : जिला साहू संघ की बैठक रविवार को कर्मा भवन बेमेतरा में बैठक रखी गई थी। जिसमें जिले के समस्त पदाधिकारी के साथ दीपक ताराचंद साहू, लखन साहू प्रदेश महामंत्री ने बैठक रखकर सवर्प्रथम भुंनेश्वर साहू के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की। बैठक में मृतक भुंनेश्वर साहू के पिता ईश्वरीय साहू, माता सती साहू सहित अनेक पदाधिकारी ने प्रशासन के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि इस हत्याकांड में अहम कड़ी अंजोर यदु पर अभी तक कार्रवाई नहीं की गई है।

जल्द निर्णय नहीं तो होगा उग्र आंदोलन

बिरनपुर में हुए हत्याकांड को लेकर कई अहम निर्णय तय किये गए है। बैठक में मृतक भुनेश्वर साहू के स्वजन भी शामिल हुए। वहीं इस दौरान ₹11 लाख रुपये सहयोग की राशि सहित परिवार के एक सदस्य को नौकरी मुख्यमंत्री के द्वारा घोषित वादों को पूरा करने, नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी होने के लिए ज्ञापन सौंपने सहित कई प्रस्ताव पारित किया गया। वहीं, उपरोक्त प्रस्ताव पर यदि जल्द निर्णय नहीं लिया जाएगा। तो प्रदेशभर में साहू समाज उग्र आंदोलन करेगा।

मृतक भुंनेश्वर साहू के माता-पिता

समाज की बैठक-

जबकि बयान देने के बाद भी मामले को गंभीरता पुलिस समझ नहीं रही है। इससे साफ जाहिर होता है कि कही न कही अपराधियों को बचाने का प्रयास में लगी है। इस संवेदनशील मसले पर पुलिस की गंभीर नजर नहीं आ रही है। समाज में रोष जताते हुए कड़ी निंदा व्यक्त की। जिले के सभी क्षेत्र में 10 तारीख को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपने का निर्णय लिया गया है। इस बैठक में जिला साहू संघ, तहसील व परिक्षेत्र समाज के अध्यक्ष सहित सैकड़ों की संख्या में समाज प्रमुख उपस्थित थे।