गिले-शिकवे हुए दूर? 20 साल बाद साथ नजर आए अक्षय कुमार और रवीना टंडन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो एक-दूसरे के साथ काम करना तो दूर एक-दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करते. कुछ दुश्मनी और विवादों के चलते तो कुछ प्यार में मिल चुके धोखे के चलते. कई ऐसी जोड़ियां है जो काफी मशहूर हुआ करती थीं लेकिन एक किसी न किसी के वजह के चलते उन्हें अलग होना पड़ा. एक ऐसी ही मशहूर जोड़ी हुआ करती थी अक्षय कुमार और रवीना टंडन की.

अब सालों बाद एक बार फिर से रवीना और अक्षय साथ नजर आए हैं. अक्की और रीवान को साथ देखकर उनके चाहनेवालों की खुशी का ठिकाना नहीं था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस स्टेज पर अक्षय को अवॉर्ड देती हैं. इस दौरान दोनों एक-दूसरे को हग भी करते हैं. ये नजारा अपने आप में एक बड़ी बात थी.

https://www.instagram.com/p/Cr8qwS8JraY/?utm_source=ig_web_copy_link

दोनों को यूं 20 साल बाद बात करते हुए देखा जा रहा था. दोनों को बात करता देख ऐसा लग रहा था कि रवीना और अक्षय अपने पुराने गिले-शिकवे भुलाकर बात कर रहे हों. रवीना भी अक्की से बात करते हुए काफी कंफर्टेबल नजर आईं. दोनों की वीडियो और तस्वीरें हर जगह छाए हुए हैं.

बता दें, रवीना और अक्षय के प्यार के किस्से बॉलीवुड गलियारों में काफी मशहूर हैं. इस जोड़ी ने 1994 में आई फिल्म मोहरा में साथ काम किया था. इसी फिल्म के बाद अक्षय अपना दिल रवीना पर हार बैठे थे. फिल्म के सेट शुरू हुआ इनका प्यार परवान चढ़ने लगा था. दोनों को अक्सर साथ देखा जाने लगा था. दोनों की नजदीकियां इस कदर बनने लगी थी कि माना जाता है कि इस जोड़ी ने सगाई तक कर ली थी.

लेकिन फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ के दौरान जब अक्षय का झुकाव रेखा की तरफ बढ़ने लगा तो रवीना उदास रहने लगी. वहीं एक दिन देर रात पार्टी में जब अक्षय और रेखा को एक साथ पाया तो रवीना ने अक्षय से अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए. तब से लेकर अब तक न तो दोनों ने फिर दोबारा साथ काम किया और ना ही ये दोनों एक-दूसरे से बात करते थे. लेकिन 20 साल बाद जब रवीना और अक्षय एक साथ एक मंच पर दिखे तो नजारा देखने लायक था.

https://www.instagram.com/reel/Cr-NkPRvOR6/?utm_source=ig_web_copy_link