क्या होने जा रही Karan Kundrra और Tejasswi Prakash की सगाई? एक्टर ने दिया हिंट

Karan Kundra And Tejasswi Prakash: करण कुंद्र और तेजस्वी प्रकाश टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हैं और ये पॉवर कपल फैंस का चहेता है. दोनों का रोमांस सोशल मीडिया पर छाया रहता है. दोनों साथ में शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं और दोनों पब्लिक प्लेस पर भी अपना प्यार जाहिर करने से पीछे नहीं हटते हैं. फैंस लगातार कपल से बस एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि वे शादी कब करेंगे. हाल ही में करण कुंद्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान इसपर जवाब दिया है.

करण जिस भी इंटरव्यू में जाते हैं और जहां भी उनकी पब्लिक अपीयरेंस होती है उनसे सबसे ज्यादा पूछे जाने वाला सवाल शादी को लेकर ही होता है. एक्टर इसपर अलग-अलग तरह से रिएक्ट करते नजर आते हैं लेकिन पुख्ता तौर पर कुछ कहने से घबराते हैं. लेकिन हालिया इंटरव्यू में उन्होंने एक ऐसा हिंट दिया है जिसके बाद कपल्स के फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट आ सकती है.

https://www.instagram.com/reel/CmQ-e04KDef/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल जब उनसे पूछा गया कि तेजस्वी प्रकाश संग वे अपनी रिलेशनशिप को आगे कब लेकर जाएंगे. इसका जवाब देते हुए करण ने जोर से ठहाका लगाया और कहा कि वे इसका कुछ करते हैं. अब इसी बात से गेस किया जा सकता है कि क्या करण ने इस बात का संकेत दिया है कि वे तेजस्वी संग जल्द ही इंगेजमेंट कर सकते हैं. हालांकि साल 2023 में शादी करने वाले कपल्स की लिस्ट में तेजस्वी और करण का नाम भी लिया जा रहा है. लेकिन दोनों की तरफ से इसपर कुछ भी क्लियर नहीं कहा गया है.

https://www.instagram.com/p/Cr0mRIKKbSC/?utm_source=ig_web_copy_link

बिग बॉस में आए नजदीक

बता दें कि इस जोड़ी ने साथ में सलमान खान के शो बिग बॉस में पार्टिसिपेट किया था. इस शो में दोनों को काफी पसंद किया गया था. दोनों की बॉन्डिंग शो में काफी शानदार रही थी. जहां एक तरफ तेजस्वी प्रकाश ने ये शो जीता था वहीं दूसरी तरफ करण कुंद्र शो में चौथे स्थान पर रहे थे. इस शो के बाद ही तेजस्वी को नागिन सीरियल में लीड रोल करने को मिला था जो सुपरहिट भी रहा.