Shah Rukh Khan Manager: मैनेजर पूजा ददलानी को कितनी सैलरी देते हैं शाहरुख खान? नेटवर्थ जान लगेगा झटका

Shah Rukh Khan Manager Pooja Dadlani Net Worth: जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में फंसे थे तो उन दिनों एक नाम काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था. वो नाम था पूजा ददलानी का, जो शाहरुख खान की मैनेजर हैं. उसके बाद से वो आए दिन लाइमलाइट में छाई रहती हैं, वो अक्सर चर्चा का हिस्सा रहती हैं.

पूजा ददलानी पिछले 11 सालों से शाहरुख खान के साथ काम कर रही हैं. उन्होंने 2012 में किंग खान को ज्वाइन किया था, वहीं तब से वो लगातार उनके साथ जुड़ी हुई हैं. इन सालों में पूजा ने काफी पॉपुलैरिटी तो कमाई ही है, साथ ही उन्होंने दौलत भी खूब कमाई है. आज वो करोड़ों की संपत्ति की मालिकन हैं.

https://www.instagram.com/p/B3WWt3tlsx5/?utm_source=ig_web_copy_link

कितनी हैं पूजा ददलानी की सैलरी?

पूजा ददलानी बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड मैनेजर में से एक हैं. उनकी सैलरी काफी तगड़ी है. रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि उनकी एक साल की सैलरी 7 से 9 करोड़ रुपये के बीच है. वहीं वो काफी आलीशान जिंदगी जीती हैं. वहीं अगर बात उनके नेटवर्थ की करें तो साल 2021 के एक रिपोर्ट के मुताबिक वो तकरीबन 45 से 50 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं.

https://www.instagram.com/p/CeHMMM6KBLw/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरी खान ने डिजाइन किया नया घर

साल 2023 की शुरुआत में पूजा एक नए घर में शिफ्ट हुईं, जिसे शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया था. इसकी जानकारी खुद पूजा ने सोशल मीडिया पर गौरी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए दी थी. पूजा शाहरुख के साथ तो अक्सर ही नजर आती हैं, साथ ही उनके परिवार के साथ भी पूजा ददलानी के अच्छे रिश्ते हैं. वो खान परिवार के काफी करीब हैं और गौरी, आर्यन, सुहाना, अबराम सबके साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है.

https://www.instagram.com/p/Cocdb2etSZ4/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर बात पूजा ददलानी की पर्सनल लाइफ की करें साल 2018 में उन्होंने हितेश गुररानी नाम के शख्स के साथ शादी की थी, जो किे एक बिजनेसमैन हैं. दोनों की एक बेटी भी है.

https://www.instagram.com/p/CkGRhrtDb6Z/?utm_source=ig_web_copy_link