Urfi Javed New Look: बदन पर प्लास्टिक के फूल चिपकाकर उर्फी जावेद ने बिखेरा जलवा, जीनत अमान भी हुईं कायल, देखें ये लेटेस्ट VIDEO

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में दिल्ली के एक इवेंट में भी उर्फी ने अजीबोगरीब ड्रेस पहन लीजेंड एक्ट्रेस के साथ अपने ‘फैशन का जलवा’ दिखाया है.

Urfi Javed New Look: अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ती हैं जब वह अपने हुस्न का दीदार ना करा सकें. उर्फी जावेद हर दिन अपने बोल्ड और अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद ने दिल्ली के एक इवेंट में भी अपने अतरंगी स्टाइल का जलवा दिखाया है. उर्फी जावेद इस बार बदन पर ब्लैक कलर के प्लास्टिक के फूल चिपकाए हुए नजर आई हैं. उर्फी के नए लुक ने लोगों को दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दिया है.

https://www.instagram.com/reel/Cr44Uuaurrm/?utm_source=ig_web_copy_link

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद हाल ही में एक फेमस फैशन डिजाइनर के दिल्ली स्टोर ओपनिंग इवेंट में शामिल हुई थीं. यहां उर्फी जावेद ने कई सेलेब्स के साथ अपने फैशन का जलवा भी दिखाया. इवेंट के लिए उर्फी के लिए खास ड्रेस डिजाइन की गई थी. इस ड्रेस को फूलों से तैयार किया गया था, जिसे उर्फी ने बेहद ही कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया था. उर्फी जावेद इवेंट में बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) के साथ भी नजर आईं. जीनत अमान के साथ उर्फी ने जमकर कैमरे के सामने फैशन का जलवा दिखाते हुए पोज भी किया.

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) के लेटेस्ट लुक का यह वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया है. उर्फी का नया लुक इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है और लोग जमकर कमेंटबाजी भी कर रहे हैं. बता दें, उर्फी जावेद ने ऐसे तो अपने करियर की शुरुआत एक टीवी एक्ट्रेस के तौर पर की थी. लेकिन उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी एक्टिंग ने नहीं दिलाई जितनी अतरंगी फैशन ने दिला दी है. कभी पब्लिक प्लेस पर बोल्ड और अजीबोगरीब फैशन दिखाकर लाइमलाइट बटोरने वाली उर्फी आज बड़े-बड़े डिजाइनर्स के साथ काम कर रही हैं!