J&K Terrorist Encounter: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, सेना ने राजौरी में एक आतंकवादी को मार दिया…

जम्मू कश्मीर( jammu kashmir) में राजौरी व बारामुला में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। जम्मू-कश्मीर के राजौरी में शुक्रवार को हुए आतंकी हमले के बाद सेना ने घेराबंदी तेज कर दी। शनिवार को सेना ने राजौरी में एक आतंकवादी को मार दिया है जबकि एक अन्य घायल ( injured)बताया जा रहा है।

राजौरी में सेना के जवानों ने एक आतंकी मार गिराने में सफलता हासिल की है जबकि एक अन्य आतंकी घायल हो गया है। अभी भी राजौरी के कंडी जंगल में मुठभेड़ चल रही है। आतंकी के पास से 1एक एके 56 रायफल, चार मैग्जीन, कुछ कारतूस, एक 9 एमएम की पिस्टल, 3 ग्रेनेड और विस्फोट सामग्री मिली है।

बारामुला के करहामा कुंजर इलाके में सुरक्षाबल आतंकियों के खात्मे में लगे हैं। इस ऑपरेशन में अब तक एक आतंकी को मार दिया गया है। इस आतंकी के तार लश्कर से जुड़े हैं। आतंकी का नाम आबिद वानी है।

सेना के वैन पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था

जम्मू कश्मीर के पुंछ में 20 अप्रैल गुरुवार को ईद के लिए फल और सब्जियां लेकर जा रहे सेना के वैन पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था। ग्रेनेड से ब्लास्ट के बाद आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग की थी। इसमें ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो गया था। पांच जवान भी शहीद हो गए थे।