Sanya Malhotra New House: ‘दंगल’ एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने खरीदा नया घर, यहां देखें गृह प्रवेश की इनसाइड तस्वीरें

Sanya Malhotra New House: साल 2016 में आमिर खान की फिल्म दंगल से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली सान्या मल्होत्रा अब अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा रहती हैं. फिलहाल सान्या अपने नए घर को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने एक नया घर खरीदा है.

सान्या मल्होत्रा ने नए घर में गृह प्रवेश भी कर लिया है. इस मौके पर उन्होंनेस पूजा रखी. अब गृह प्रवेश पूजा की कई इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे खुद सान्या ने फैंस के साथ शेयर की हैं. इस दौरान एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लुक में नजर आईं.

https://www.instagram.com/p/Crx-ZkQrBOx/?utm_source=ig_web_copy_link

यहां देखें सान्या मल्होत्रा की फोटो

सान्या ने स्टोरी पर अपनी भी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो सिर पर कलश लिए घर के अंदर दाखिल होते हुए दिख रही हैं. गृह प्रवेश के लिए एक्ट्रेस ने खूबसूरस सा आउटफिट चुना, वो प्रिंटेड ब्लाउज के साथ व्हाइट कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “नया घर.”

Sanya Malhotra

इन तस्वीरों के अलावा उन्होंने पूजा के दौरान की और भी कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. शेयर की गई इन तस्वीरों में घर में एक जगह शंकर भगवान की एक मूर्ति भी लगी हुई नजर आ रही है. बता दें, इससे पहले साल 2021 में भी सान्या ने लगभग 14 करोड़ रुपये का जुहू में एक घर खरीदा था. उन दिनों भी वो काफी ज्यादा चर्चा में रही थीं. हालांकि एक्ट्रेस के इस नए घर की कीमत कितनी है, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

Sanya Malhotra House Puja

इन फिल्मों में भी किया है काम

अगर बात सान्या के फिल्मी करियर की करें तो वो दंगल में बबीता के रोल में दिखी थीं. उस फिल्म से उन्हें अच्छी पॉपुलैरिटी मिली, जिसके बाद उन्होंने और भी कई फिल्में की. सान्या पंकज त्रिपाठी की फिल्म लुडो में भी नजर आईं. इसके अलावा वो फिल्म हिट: द फर्स्ट केस में भी दिखीं, जिसमें राजकुमार राव थे.