‘सीता रामम’ की ‘संस्कारी’ एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार, मृणाल ठाकुर ने धड़काया फैंस का दिल

Mrunal Thakur Latest Photos: मृणाल ठाकुर अब इंडस्ट्री में कोई नया नाम नहीं हैं. उन्हें करीब 10 साल का वक्त हो गया है और इस दौरान वे कई सारी साउथ और बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में खुद को प्रूव किया है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी उनका जलवा है. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज इसका सबूत हैं.

मृणाल ठाकुर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वे बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने स्किन कलर की ड्रेस कैरी की है. उनका ये कैजुअल आउटफिट उनपर काफी जंच रहा है. अलग-अलग पोज में एक्ट्रेस काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं.

उनके आउटफिट की बात करें तो वे इस दौरान रिब्ड क्रॉप्ड टॉप में नजर आ रही हैं जिसमें प्लंगिंग नेकलाइन है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है और वे हल्के बिखरे नजर आ रहे हैं. उन्होंने रूम में ही फोटोशूट कराया है. इस थीम के हिसाब से एक्ट्रेस का आउटफिट और उनकी हेयरस्टाइल पर्फेक्ट है. मृणाल के इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

मृणाल द्वारा तस्वीरों को शेयर करते हुए अभी एक दिन भी पूरा नहीं हुआ है और इन्हें करीब 15 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने अपने रूम के बाहर के सी व्यू की भी एक झलक शेयर की है जो किसी सीनरी से कम नहीं लग रही है. खूबसूरत नजारों से घिरीं मृणाल ठाकुर ने कैप्शन में लिखा- ‘आप मुझे स्वर्ग में खोज सकते हैं.’

फैंस भी एक्ट्रेस की फोटोज पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- आप खुद में ही एक स्वर्ग हैं. एक दूसरे शख्स ने लिखा- आप तो टेम्प्रेचर बढ़ा रही हैं. इसके अलावा एक और शख्स ने लिखा- क्यों आखिर क्यों, आप तो जान ही ले लोगी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस आदित्य राव कपूर की गुमराह में पुलिस वाली के रोल में नजर आई थीं. दुलकर सलमान संग उनकी फिल्म सीता रमन को फैंस ने काफी पसंद किया था. इसके अलावा वे मौजूदा समय में पूजा मेरी जान, आंख मिचौली और पिप्पा जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं.