बस यही देखना रह गया था ! तलाक के बाद युवती ने कराया Divorce फोटोशूट, लोगों को कही ये बात

वायरल डेस्क, । सोशल मीडिया पर आजकल एक से एक चीजें देखने को मिलती है। जो कि लोगों को हैरान कर देने वाली होती है। इसी अजीबो-गरीब पोस्ट में शामिल एक और नई चीज देखने को मिली है। जो कि अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल युवती ने डाइवोर्स के बाद फोटोशूट कराया है। जिसमे वे काफी खुश नजर आ रही है।

अक्सर लोगों को आपने शौंक से अलग अलग तरह के फोटोशूट कराते देखा होगा। कपल्स प्री वेडिंग शूट, बेबी फोटोशूट, कपल्स गोल फोटोशूट, मैटरनिटी फोटोशूट आदि कराते तो देखा ही होगा। लेकिन ये कुछ अलग है।

इसमें युवती अपने तलाक होने का जश्न मना रही है। इस युवती का नाम शालिनी है. जो कि एक तमिल सीरियल के एक्ट्रेस हैं।तस्वीरों में वह लाल रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. हाथों में डिवोर्स के लेटर्स लिए हुए हैं, अपनी शादी की तस्वीर फाड़ रही हैं, पैरों के नीचे रख उन्हें कुचलकर अपना गुस्सा निकालती नजर आ रही हैं।

उन्होंने औरतों के लिए कैप्शन में लिखा- एक तलाकशुदा महिला का संदेश उन लोगों के लिए जो ये सब होने के बाद कुछ बोल नहीं पाते .एक खराब शादी को छोड़ना ठीक है क्योंकि आप खुश रहने के लायक हैं और कभी भी कम पर समझौता न करें, अपने जीवन पर नियंत्रण रखें और अपने और अपने बच्चों के लिए बेहतर भविष्य बनाने के लिए आवश्यक बदलाव करें।

वे आगे लिखती हैं कि- तलाक एक विफलता नहीं है!!! यह आपके लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ है और आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए है. शादी को छोड़कर अकेले खड़े होने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए होती है। इसलिए मैं अपनी सभी बहादुर महिलाओं को इसे समर्पित करती हूं