कृष्णा अभिषेक ने किया ‘The Kapil Sharma Show’ को लेकर बड़ा खुलासा

The Kapil Sharma Show : कॉमेडियन कपिल शर्मा के छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक बार फिर एक्टर-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की वापसी हो गई है. जल्द ही वो अपने मोस्ट पॉपुलर कैरेक्टर ‘सपना दीदी’ से लोगों को एंटरटेन करते नजर आएंगे. हाल ही में शो का प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें कृष्णा अपने पुराने लुक ‘सपना दीदी’ के अवतार में नजर आ रहे हैं. शो में वापसी के बाद ‘सपना दीदी’ के फैंस ने कमेंट बॉक्स में अपनी खुशी जाहिर की है.

‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी के बाद कृष्णा अभिषेक ने अपने करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कपिल शर्मा के शो के लिए उन्होंने बड़ी कुर्बानी दी है. जी हां, उन्हें एक बड़े डायरेक्टर के फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया. ईटाइम्स के साथ बातचीत के दौरान कृष्णा अभिषेक ने बताया कि बॉलीवुड के जाने माने फिल्म डायरेक्टर साजिद खान ने अपने फिल्म के लिए उन्हें ऑफर दिया था. लेकिन कृष्णा की सारी डेट्स कपिल के शो के लिए बुक थीं इसलिए फिल्म के ऑफर को उन्होने मना कर दिया था.

कृष्णा ने कहा, ‘चैनल के साथ हमरा पहले से ही कॉन्ट्रेक्ट हो चुका था और सारे डेट्स बिजी थे. साजिद ने मुझे फिल्म का ऑफर दिया था, जिसकी शूटिंग अभी कर रहे हैं, लेकिन मेरे सारे डेट्स बिजी होने के कारण यह नहीं हो पाया. आप उनसे पूछ सकते हैं, मुझे भी उनके साथ काम करके बेहद खुशी होती.’

पुराने अंदाज में हुई कृष्णा की एंट्री

‘द कपिल शर्मा शो’ में कृष्णा अभिषेक की अपने पुराने अंदाज में धमाकेदार एंट्री की है. शो में वापसी करने की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडिओ शेयर किया, जिसमें कृष्णा अपने पुराने स्टाइल ‘सपना दीदी’ के लुक में एंट्री ली. वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का गाना ‘दिल दीवाना’ बज रहा है. कृष्णा ने जैसे ही सेट पर एंट्री करते हैं, फैंस ने तालियों से उनका स्वागत किया. एंट्री के बाद ही ‘कीकू शारदा’ और उनके साथी ने भी उनका स्वागत किया.