Archana Gautam Pics: फोटोशूट के लिए अर्चना गौतम ने पार की हदें, बिग बॉस फेम एक्ट्रेस का ऐसा अवतार नहीं देखा होगा

Archana Gautam Photoshoot: बिग बॉस फेम अर्चना गौतम किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब उनका लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में है. अर्चना गौतम ने एक मैगज़ीन के लिए बेहद ही ग्लैमरस फोटोशूट कराया है. मैगज़ीन के कवर पेज पर उनका ग्लैमरस अवतार दिखाई दे रहा है.

अर्चना गौतम यूं तो साल 2018 में मिस बिकिनी इंडिया कंपटीशन की विनर रह चुकी हैं, लेकिन पिछले कुछ वक्त से उन्होंने ग्लैमरस अवतार को पीछे छोड़ दिया था और सादगी भरे अंदाज़ में ही नज़र आती थीं. लेकिन अब लंबे वक्त के बाद एक बार फिर अर्चना गौतम अपने पुराने अंदाज़ में दिखाई दी हैं.

https://www.instagram.com/p/Crmxy10Jxae/?utm_source=ig_web_copy_link

अर्चना गौतम ने ग्लैम एंड ग्लैज़ नाम की एक मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है. मैगजीन के कवर पेज पर अर्चना गौतम रिवीलिंग ड्रेस में नज़र आ रही हैं. उनका पोज़ भी किलर है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ऑल ब्लैक अवतार में अर्चना फैंस पर कहर ढा रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/CrXRnqHoPMF/?utm_source=ig_web_copy_link

बिग बॉस में कमाया खूब नाम

अर्चना गौतम ने बिग बॉस के पिछले सीज़न में आकर खूब नाम कमाया. मेरठ के हस्तिनापुर की रहने वाली अर्चना सलमान खान के इस रिएलिटी शो में अपने अलग अंदाज़ के लिए खूब पसंद की गईं. उनको लोगों का भी खूब सपोर्ट मिला और वो टॉप 5 कंटेस्टेंट में शामिल रहीं. बिग बॉस के बाद भी अर्चना अपने अलग अंदाज़ की वजह से हमेशा वायरल होती रहती हैं.

https://www.instagram.com/reel/Cri50OEIiXa/?utm_source=ig_web_copy_link

चुनाव भी लड़ चुकी हैं अर्चना गौतम

आपको बता दें कि इन दिनोंं ग्लैमर वर्ल्ड में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहीं अर्चना गौतम उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमा चुकी हैं. उन्होंने साल 2022 में कांग्रेस के टिकट पर हस्तिनापुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था. हालांकि उन्हें इस सीट पर करारी हार मिली थी. अर्चना को सिर्फ 1519 वोट ही मिले थे.