हम भूल गए कि वह फॉर्म में…डेविड वार्नर ने बताई हार की चौंकाने वाली वजह, फैंस भी रह गए दंग

नई दिल्ली,30 अप्रैल । आईपीएल 2023 के 40वें मैच में शनिवार, को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 9 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 197 का स्कोर बनाया। जवाब में दिल्ली 188 रन ही बना सकी। दिल्ली घर में हार के साथ ही प्वाइंट्स टेबल में 10वें स्थान पर पहुंच गई है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली ने पहले ही ओवर में कप्तान डेविड वॉर्नर का विकेट खो दिया। इसके बाद फिल सॉल्ट और मिचेल मार्श के बीच शतकीय साझेदारी हुई। इन दोनों के आउट होने के बाद दिल्ली ने मूमेंटम खो दिया। मैच के बाद डेविड वॉर्नर भी इस बात को स्वीकार किया।

अक्षर को सातवें नंबर भेजना गलत फैसला

मैच के बाद डेविड वॉर्नर ने कहा, “मिचेल मार्श ने बहुत अच्‍छी गेंदबाजी की, हम नौ रन से हार गए। जब इस तरह की शुरुआत मिलती है तो जरूरी होता है कि मूमेंटम को बनाए रखा जाए, लेकिन हम कामयाब नहीं हो पाए। हमें अच्‍छी शुरुआत मिली, लेकिन हम उस लय को लगातार बनाए रखना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।”

लंबे समय तक टिकने पर देना होगा जोर

अक्षर पटेल को सात नंबर पर भेजने पर डेविड वॉर्नर ने कहा, अक्षर अच्‍छी लय में हैं, मैच जैसे आगे बढ़ रहा था हम इस चीज में वह भूल गए। हम अक्षर को ऊपर भेजने की कोशिश करेंगे। हमने मध्‍य ओवरों में विकेट गंवा दिए हैं, हम में से किसी एक को कोशिश करनी होगी कि लंबे समय तक कोई टिका रहे।”

बता दें कि इस जीत के बाद हैदराबाद 8वें स्थान पर पहुंच गया है। उसके 8 मैच में तीन जीत और पांच हार के साथ 6 अंक हो गए हैं। वहीं, दिल्ली 10वें स्थान पर खिसक गई है। दिल्ली ने 8 में से मात्र 2 मैच जीते हैं, जबकि 6 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली का प्ले ऑफ में पहुंचना लगभग मुश्किल हो गया है।