Janhvi Kapoor Viral Photos : परफॉर्मेंस से पहले खुली ड्रेस की चेन, वायरल हुई फोटोज

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर अपने लु्क्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. एक्ट्रेस का हर लुक बेहद कातिलाना होता है. हाल ही में, जान्हवी कपूर को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स नाइट में स्पॉट किया गया था, जहां एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत अंदाज में नजर आई थीं.

जान्हवी कपूर ने इस इवेंट में पर्पल कलर का एक गाउन पहना था, हर किसी को उनका यह लुक काफी अच्छा लगा था. एक्ट्रेस ने इस सितारों से सजी रात मे एक धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दी थी. लेकिन क्या आप इस स्टनिंग लुक के पीछे की स्ट्रगल स्टोरी जानते हैं? बता दें कि, डांस परफॉर्मेंस से कुछ मिनट पहले उनके गाउन की जिप दो बार फट गई थी. जी हां आपने सही सुना. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट पर किया है. 

https://www.instagram.com/p/CrkXDvjIi09/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल, जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, “जब रेड कार्पेट से 5 मिनट पहले आपके गाउन की जिप फट जाए और वो भी आपको स्टेज पर परफॉर्म करने से 12 मिनट पहले.” बता दें कि, एक तस्वीर में वह कार के अंदर बैठी नजर आ रही हैं और एक दर्जी उन्हे पीछे की तरफ उनके गाउन की हेमलाइन की सिलाई कर रहा है. एक अन्य तस्वीर में, रूही स्टार को अपने ऑन-स्टेज प्रदर्शन से पहले फिल्मफेयर स्टेज की साइड स्टेप्स पर बैठे हुए देखा जा सकता है. 

आपको बता दें कि, फिल्मफेयर अवार्ड्स में, जान्हवी को फिल्म ‘मिली’ में उनके प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस (Female) कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था. लेकिन यह अवार्ड आलिया भट्ट ने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) में अपने प्रदर्शन के लिए पुरस्कार जीता.

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो,  उन्हें अगली बार आने वाली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में देखा जाएगा, जहां वह एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रही हैं, जिसमें वह एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा, जाह्नवी कपूर के पास पाइपलाइन में वरुण धवन के साथ नितेश तिवारी निर्देशित ‘बावल’ भी है. यही नहीं, जाह्नवी जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म ‘एनटीआर 30’ में अपना तेलुगू डेब्यू भी कर रही हैं.