टीवी सीरियल Gum Hai किसी के प्यार में सई और सत्या की शादी की बजेगी शहनाई

डेस्क : स्टार प्लस के रोमांचक सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में जल्द ही अंबा साईं और सत्या की शादी के लिए राजी हो जाएगी। जहां एक तरफ सत्या दूल्हे के रूप में तैयार होती है, वहीं दूसरी तरफ सई भी दुल्हन बन जाती है। स्टार प्लस का सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आए दिन धमाका देखने को मिल रहा है. शो में जल्द ही सई और सत्या सात फेरे लेने वाले हैं।

दूसरी तरफ विराट सई को पाने के लिए सारी हदें पार करने पर तुला हुआ है। बीते दिन भी आयशा सिंह की ‘गुम है किसी के प्यार में’ में देखा गया कि भवानी सई की शादी रुकवाने के लिए सत्या के घर पहुंचती है और वहां वह सत्या पर सई का घर तोड़ने का आरोप लगाती है. दूसरी ओर, अंबा भी साईं के घर जाती है और साईं को अपने अतीत के बारे में बताती है। लेकिन नील भट्ट और आयशा सिंह की फिल्म ‘गुम है किसी के प्यार में’ में ट्विस्ट और टर्न यहीं खत्म नहीं होते। 

गुम है किसी के प्यार में देखेगा कि जैसे ही अंबा को पता चलता है कि भवानी काकू उसके घर आई थी, अंबा फिर से साईं और सत्या की शादी के खिलाफ हो जाती है। वह सत्या से कहती है कि साईं का अतीत उसे प्रभावित करने लगा है। लेकिन अब सई के साथ उसकी नानी और मौसी भी साथ खड़ी हैं। वह सत्या का समर्थन करती है और साईं और सत्या की शादी के लिए अंबा को मना लेती है।

आयशा सिंह की ‘गुम है किसी के प्यार में’ में साईं और सत्या अंबा के हां कहने के बाद शादी की तैयारी करते नजर आएंगे। जहां सत्या दूल्हा बनती है, वहीं साईं भी दुल्हन बनती है। हालाँकि साईं के मन में भ्रम जारी है। यहां तक कि मावशी भी सई से सवी के बारे में पूछती है और कहती है कि अगर वह सत्या के घर जाने के लिए राजी नहीं होती है। इस पर सई जवाब देती है कि वह मान जाएगी। सई अपने मन में चल रहे उथल-पुथल से भी लड़ती है और कहती है कि मैं सत्या से शादी करके विराट के पास वापस जाने के सारे दरवाजे बंद कर दूंगी।

गुम है किसी के प्यार में’ में एंटरटेनमेंट का डोज यहीं खत्म नहीं होता। शो में देखा जाएगा कि विराट एक बार फिर सई और सत्या की शादी रोकने के लिए तिगडम का इस्तेमाल करेगा। वह सत्या को अकेले में मिलने के लिए बुलाएगा और साईं को इन सब से दूर रखने के लिए कहेगा। ऐसा माना जाता है कि वह खुद सत्या को मारने के बाद साईं से शादी करने की कोशिश करेगा, लेकिन साईं उसकी योजना को विफल कर देगा।