शादी के 13 साल बाद तलाक लेने जा रहे इंद्रनील सेनगुप्ता और बरखा बिष्ट

मुंबई । ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े एक कपल ने अब ऑफीशियली अपनी राहें अलग करने का फैसला कर लिया है। इनका नाम है इंद्रनील सेनगुप्ता और बरखा बिष्ट।

आज से दो साल पहले जब इन्होंने अलग रहने का फैसला लिया था तो फैन्स को तगड़ा झटका लगा था। अब खबर है कि दोनों ने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है। बरखा ने एक इंटरव्यू में तलाक लेने और 13 साल चली शादी को खत्म करने के बारे में बात की।

उन्होंने बताया शादी खत्म करना उनके लिए जिंदगी का सबसे मुश्किल फैसला रहा है। वैसे भी दोनों ने एक लंबा वक्त साथ गुजारा है। इनकी पहली मुलाकात ‘प्यार के दो नाम’ के सेट पर हुई थी। दोस्ती गहरी होती चली गई और प्यार में बदल गई। कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने मार्च 2008 में शादी की। इनकी एक 11 साल की बेटी भी है।

एक्ट्रेस से तलाक की वजह पूछी गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। हालांकि इतना जरूर कहा कि बेटी उनकी प्रायौरिटी है।  वर्कफ्रंट पर बोलते हुए बरखा ने बताया, मैं एक सिंगल मदर हूं और मीरा मेरी प्रायौरिटी है, मैं ओटीटी स्पेस में दिलचस्प प्रोजेक्ट कर रही हूं और टीवी-फिल्मों में भी अच्छे प्रोजेक्ट करने के लिए तैयार हूं।