आये दिन इंटरनेट का तापमान बढाती है ये भोजपुरी ऐक्ट्रेस, बोल्ड अदाओं पर सब फ़िदा…

डेस्क : भोजपुरी एक्ट्रेस: सभी जानते हैं कि भोजपुरी सिनेमा की हसीनाओं ने हमेशा लोगों के दिलों में जगह बनाई है. बॉलीवुड और साउथ के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा का भी क्रेज दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है.

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हसीनाएं हैं लेकिन कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो बोल्डनेस और हॉटनेस के मामले में सबसे ऊपर आती हैं. इन अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय से आज इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। आज हम आपको उन भोजपुरी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बड़े पर्दे पर काफी इंटिमेट सीन किए हैं। इन अभिनेत्रियों ने बिना किसी झिझक के बोल्ड सीन शूट किए हैं।

आम्रपाली एक बेहतरीन अदाकारा हैं। आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा और टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में काफी बोल्ड सीन किए हैं। उनके ज्यादातर रोमांटिक सीन निरहुआ के साथ हैं। फिल्म घरवाली बहारवाली के अलावा और भी कई फिल्मों में निरहुआ और आम्रपाली के लिपलॉक सीन देखे जा चुके हैं. 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकीं भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी अपने हर किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाया है. रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं. रानी चटर्जी एक मुस्लिम परिवार से आती हैं। इंडस्ट्री में आने से पहले रानी ने अपना नाम बदल लिया था। फिल्मों के साथ-साथ रानी अपने बोल्ड फोटोज से भी सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं।

मोना लीसा भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस की बात करें तो मोनालिसा के नाम के बिना हो ही नहीं सकती. मोनालिसा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में बी ग्रेड फिल्मों में काम किया था. एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री में रहते हुए कई बोल्ड सीन किए हैं. वह अब 125 भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने हिंदी, बंगाली, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है।

अक्षरा सिंह ने अपने फिल्मी करियर में कई रोमांटिक सीन भी किए हैं। अक्षरा बिहार की रहने वाली हैं। वह अपने कॉलेज के दिनों से ही अपने उत्कृष्ट नृत्य कौशल के लिए जानी जाती थीं। अक्षरा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. अक्षरा के गानों में उनके बोल्ड सीन वायरल होते रहते हैं.