Bilaspur : NH-130 में लगाई गई “यातायात की पाठशाला”

हाईवा/ ट्रैलर चालकों को रोककर सड़क दुर्घटना से बचने के संबंध में जागरूक किया गया
सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्तियों का मदद करने हेतु गुड सेमिरिटन के संबंध में जागरूक किया गया


बिलासपुर, 27 अप्रैल । नेशनल हाईवे 130 मदनपुर मोड़ के पास दिनांक 26.04.2023 को एक हाईवा(ट्रेलर) और टाटा मैजिक के बीच हुए सड़क दुर्घटना में टाटा मैजिक पर सवार 8- 10 व्यक्तियों में से 3 महिला गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिनमें से एक महिला का हॉस्पिटल पहुंचते-पहुंचते मृत्यु हो गई जिसे देखते हुए आज पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के निर्देशानुसार एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात रोहित बघेल, उप पुलिस अधीक्षक यातायात संजय साहू के मार्गदर्शन में थाना यातायात निरीक्षक मोहन भारद्वाज एवं उनकी टीम के द्वारा नेशनल हाईवे 130 में ग्राम मोहतराई के पास हाईवा/ट्रेलर चालकों को रोककर सड़क दुर्घटनाओ से बचने के संबंध में विस्तार पूर्वक जानकारी देकर जागरूक किया गया ।

ताकि स्वयं के साथ-साथ सामने वाला व्यक्ति को भी बचाया जा सके व किसी भी प्रकार के नशे में न रहकर वाहन चलाने हेतु चेतावनी दी गई साथ ही कल की इस सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्तियों का मदद करने वाला लड़का को भी कार्यक्रम में बुलाकर शामिल कर गुड सेमिरिटन के संबंध में बताया गया।

ताकि लोग उनसे प्रेरित हो सके उक्त लड़का के द्वारा भी मौके पर माइक के माध्यम से पूरे घटनाक्रम के बारे में बताकर सभी लोग को प्रेरित किया गया। ताकि लोग मदद के लिए आगे आए।