अवॉर्ड शो में A R Rahman ने पत्नी को हिंदी में बोलने से किया मना, देखे फेंस का रिएक्शन..

DESK : एआर रहमान की आवाज में ऐसा जादू है कि हर कोई उन्हें सुनना पसंद करता है। न केवल उनकी आवाज में बल्कि उनके द्वारा रचित गीतों में भी ऐसा जादू है कि उन्हें कभी भी सुनने का मन करता है। उनकी यही खासियत उन्हें दूसरे संगीतकारों से अलग बनाती है।

अपनी सुरीली आवाज और संगीत से पूरी दुनिया को दीवाना बनाने वाले बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार एआर रहमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एआर रहमान अपनी पत्नी सायरा बानो के साथ नजर आ रहे हैं. रहमान का ये वीडियो एक अवॉर्ड शो के दौरान का है जहां उन्हें सम्मानित किया गया. इस दौरान रहमान ने सबके सामने सायरा को इस बात के लिए मना कर दिया, जिसके बाद उनकी पत्नी ने सबके सामने माफी मांगी।

एआर रहमान का वायरल वीडियो एक अवॉर्ड शो का है। इस अवॉर्ड शो में रहमान अपनी पत्नी सायरा बानो के साथ पहुंचे. वहीं, अवॉर्ड लेने के बाद उन्हें स्टेज पर बोलने के लिए कहा गया। ऐसे में संगीतकार अपनी पत्नी सायरा बानो का शुक्रिया अदा करते हैं और फिर उन्हें मंच पर आमंत्रित करते हैं.

सायरा जैसे ही स्टेज पर आती हैं पति को गले लगाकर बधाई देती हैं. इसके बाद रहमान तमिल में बात करते हैं। वहीं सायरा से भी उनके लिए कुछ बोलने को कहा जाता है, जिस पर वह हिंदी में बोलने लगती हैं, जिस पर रहमान कहते हैं कि उन्हें हिंदी की जगह तमिल में बात करनी चाहिए. सायरा यह सुनकर काफी असहज महसूस करती हैं।

इसके बाद आप वीडियो में देख सकते हैं कि सायरा मुस्कुराते हुए कहती हैं, ‘आई एम सॉरी, मैं तमिल में इतनी धाराप्रवाह नहीं हूं। कृपया मुझे क्षमा करें। मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं क्योंकि मुझे उनकी आवाज बहुत पसंद है। मुझे उनकी आवाज से प्यार हो गया है। मैं बस यही कहना चाहता हूं। ये वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.